Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती

चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती

चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती
X
File Pic

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुये कहा है कि 'चोरों को चांदनी रात अच्छी नहीं लगती'। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष को सरकार की उपलब्धियां और जनता की खुशहाली बर्दाश्त नहीं होती। सही बात है कि चोरों को चांदनी रात नहीं भाती है।

समाजवादी पार्टी,बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के सोमवार को सदन का दिन भर बहिष्कार किये जाने के बीच मुख्यमंत्री ने करीब डेढ़ घन्टे दिये भाषण में सिलसिलेवार अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनायी।

सदन में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान राम नाईक पर कागज के गोले फेंके जाने पर उन्होंने कड़ा ऐतराज जताया। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिये बगैर व्यंग्य किया कि मुगलकाल में हुई घटना की तरह पिता को गद्दी से उतारने वाले के अनुयायी कैसे चुप और अनुशासित रह सकते हैं।

उन्होंने कुम्भ में की गयी व्यवस्था को ऐतिहासिक बताया। उनका दावा था कि पिछले कुम्भ में मारीशस के प्रधानमंत्री ने गंगा में गंदगी की वजह से स्नान नहीं किया था जबकि इस बार न सिर्फ उन्होंने स्नान किया बल्कि उनके साथ आये 400 लोगों ने भी डुबकी लगायी।

प्रवासी भारतीय दिवस और इन्वेस्टर समिट को उन्होंने अपनी सरकार की बड़ी उपलब्धि बतायी। समिट के परिणाम तेजी से आ रहे है। उन्होंने कहा कि कामनवेल्थ गेम में हुई लूट के पैसे से इंग्लैंड में फ्लैट खरीदे गये।

उन्होंने बताया कि 15 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डिफेन्स कॉरीडोर का शिलान्यास करेंगे। सहारनपुर और कुशीनगर में हुई जहरीली शराब कांड को उन्होंने दुखद बताया और कहा कि सरकार इसकी तह में जायेगी और इसके पीछे सफेदपोशों को बेनकाब करेगी। उन्होंने कहा कि सपा बसपा सरकार में जहरीली शराब की अलग अलग घटनाओं में 357 लोगों की मृत्यु हुई थी जिसमें ज्यादातर आरोपी सपा के ही लोग थे।

कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सपा के हो हल्ले को उन्होंने राजनीति से प्ररित बताया और कहा कि भाजपा सरकार कर्मचा​रियों के हित में लगातार फैसले ले रही है।

Updated : 12 Feb 2019 6:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top