Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > लखनऊ: जनविकास महासभा के अध्यक्ष ने उठाई अवैध मांस दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लखनऊ: जनविकास महासभा के अध्यक्ष ने उठाई अवैध मांस दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने महापौर संयुक्ता भाटिया से मिलकर इन दुकानों के खिलाफ कार्रवाई हेतु एक पत्र सौंपा।

लखनऊ: जनविकास महासभा के अध्यक्ष ने उठाई अवैध मांस दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
X

लखनऊ: जानकीपुरम की साठ फिटा रोड, टेढ़ी पुलिया रिंग रोड, ताड़ीखाना सीतापुर रोड सहित पूरे लखनऊ में नियमों को ताक पर रखकर गैर कानूनी तरीके से मीट चिकन इत्यादि मांस की दुकानें स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रही हैं।

नगर निगम और पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से इन गैरकानूनी अवैध अतिक्रमण कर चलाई जा रही दुकानों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। जब कोई इन दुकानों की शिकायत लेकर संबंधित विभाग में जाता है तो जांच के नाम पर संबंधित कर्मचारीगण शिकायतकर्ता को टरका देते हैं और इन दुकानों के चलने से भी अनजान हो जाते हैं जबकि क्षेत्रों में रहकर इनकी ड्यूटी है कि वह इस तरह के अवैध और गैरकानूनी कार्यो के प्रति सख्त रवैया अपनाते हुए ठोस कार्रवाई करें।

इसी संदर्भ में जनविकास महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने महापौर संयुक्ता भाटिया से मिलकर इन दुकानों के खिलाफ कार्रवाई हेतु एक पत्र सौंपा। इस अवसर पर जनविकास महासभा के संरक्षक एवं पूर्व पार्षद सुरेश चंद अवस्थी भी मौजूद रहे संगीता भाटिया ने तत्काल प्रभाव से समस्या को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने का आश्वासन दीया।

पंकज तिवारी ने यह भी बताया कि मौजूदा समय में जिस प्रकार करो ना महामारी फिर से एक बार अपने पैर पसार रही है ऐसे में इन गैर कानूनी दुकानों द्वारा संक्रमण बढ़ने का खतरा और भी अधिक हो जाता है ऐसे में तत्काल प्रभाव से संबंधित विभागों को कार्रवाई कर इन दुकानों को तत्काल बंद करवाना चाहिए।

Updated : 8 April 2021 11:53 AM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top