Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > शक्ति टीम को देख स्कूल-कॉलेज के बाहर खड़े मनचले भागेंगे

शक्ति टीम को देख स्कूल-कॉलेज के बाहर खड़े मनचले भागेंगे

शक्ति टीम को देख स्कूल-कॉलेज के बाहर खड़े मनचले भागेंगे
X

लखनऊ। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी बेहद गंभीर है। उनके आदेशानुसार 'शक्ति मोबाइल' की टीम ने शुक्रवार को स्कूल, कॉलेज व कोंचिग के बाहर बेवजह खड़े मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया। टीम को देखकर शोहदे भाग खड़े हुए।

शोहदों व मनचलों को रोकने के लिए एसएसपी ने एंटी रोमियो दल के अलावा 'शक्ति मोबाइल' की टीम का गठन किया है और एक एप लांच भी किया है । 'शक्ति मोबाइल' की टीम स्कूल-कॉलेज व कोंचिग आने-जाने वाली छात्राओं की सुरक्षा में मुस्तैद रहती है। साथ ही यह टीम उन मनचलों की भी धरपकड़ करती है, जो बेवजह स्कूलों के बाहर खड़े होकर छात्राओं को कमेंट करते हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को भी अलग-अलग थाना क्षेत्र के स्कूल और कॉलेजों में शक्ति मोबाइल ने अभियान चलाया और कई ऐसे मनचलों को रोककर उनके खिलाफ कार्रवाई की है।


एसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि यह अभियान ऐसे ही चलता रहेगा। हमारा उद्देश्य है कि राजधानी की सभी महिलाओं और युवतियों को सुरक्षा प्रदान करें ताकि वह सुरक्षित महसूस करें। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है लेकिन लोगों को भी इसके प्रति जागरूक होना पड़ेगा। कहीं भी ऐसी कोई घटना हो तो फौरन पुलिस को सूचित करें।

Updated : 2018-09-07T19:38:19+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top