Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अयोध्या में राम मंदिर पर संजय राउत ने यह कहा, पढ़े पूरी खबर

अयोध्या में राम मंदिर पर संजय राउत ने यह कहा, पढ़े पूरी खबर

अयोध्या में राम मंदिर पर संजय राउत ने यह कहा, पढ़े पूरी खबर
X

लखनऊ। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जब देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत दिया है इसलिए हमारे लिए मोदी ही सुप्रीम कोर्ट हैं।

संजय राउत ने आज यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, ''मंदिर निर्माण की शुभ घड़ी आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। ये कोई क्रेडिट लेने की लड़ाई नहीं है। देश ने मोदी जी को चुना है हम उनकी बात सुनेंगे। वही हमारे लिए सुप्रीम कोर्ट हैं।''

उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होकर ही रहेगा। उन्होंने यहां तक कहा कि भाजपा बार-बार मंदिर के नाम पर जनता से वोट नहीं मांग सकती।

संजय राउत ने बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्घव ठाकरे 16 जून को अपने सभी सांसदों के साथ अयोध्या आकर रामलला के दर्शन करेंगे। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि राजग में भाजपा के बाद सबसे बड़ा दल शिवसेना ही है इसलिए डिप्टी स्पीकर का पद मांग नहीं, बल्कि नैसर्गिक अधिकार है।

राउत ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए को बड़ी जीत मिली है जो कि रामलला के आशीर्वाद से ही संभव हो पाई है। अब उद्घव ठाकरे कर्ज चुकाने के लिए अपने सभी सांसदों सहित रामलला के दर्शन करने आ रहे हैं।

Updated : 10 Jun 2019 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top