Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजी गयी मीरा यादव

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजी गयी मीरा यादव

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजी गयी मीरा यादव
X

लखनऊ/स्वदेश वेब डेस्क। विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत यादव की गला दबाकर हत्या मामले में न्यायालय ने आरोपी एवं मृतक की मां मीरा यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

सोमवार को हजरतगंज थाने पर तैनात महिला उपनिरीक्षक फरीदा बेगम ने सिपाहियों के साथ अभिजीत यादव की हत्या मामले में मीरा यादव को गिरफ्तार किया। इसके बाद मीरा यादव को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। न्यायालय ने तमाम साक्ष्य को देखते हुए मीरा यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का निर्णय सुनाया। इसके बाद पुलिस टीम मीरा यादव को लेकर जेल रवाना हो गयी।

इसके पहले हजरतगंज थाने की पुलिस ने दारुलशफा कालोनी स्थित बी ब्लाक के 137 नम्बर फ्लैट की सघन तलाशी ली। हत्या में प्रयोग किये गये दुपट्टे को जलाने के लिए उपयोग में लाये गये चूल्हा को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। इसी तरह से चोट को छूपाने के लिए लगायी गयी सफेद क्रीम को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया था।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के विधान परिषद के सभापति रमेश यादव की पत्नी मीरा यादव ने रविवार की रात्रि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और हजरतगंज थाने की पुलिस के सामने पूछताछ में अपने बेटे अभिजीत यादव की हत्या करना कबूल कर लिया था। इसके बाद महिला पुलिस ने मीरा यादव को सोमवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है।


Updated : 2018-10-22T21:41:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top