Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > राहुल गांधी के कश्मीर दौरे पर मायावती ने कहा - वहां जाने से पहले करना चाहिए था विचार

राहुल गांधी के कश्मीर दौरे पर मायावती ने कहा - वहां जाने से पहले करना चाहिए था विचार

राहुल गांधी के कश्मीर दौरे पर मायावती ने कहा - वहां जाने से पहले करना चाहिए था विचार
X

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती ने आज ट्वीट करके जम्मू-कश्मीर जाने वाले नेताओं पर हमला बोला है। बसपा प्रमुख मायावती ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि देश में संविधान लागू होने के लगभग 69 वर्षों के उपरान्त धारा 370 की समाप्ति के बाद वहां पर हालात सामान्य होने में थोड़ा समय अवश्य ही लगेगा। इसका थोड़ा इंतजार किया जाए तो बेहतर है, जिसको माननीय कोर्ट ने भी माना है।

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि ऐसे में अभी हाल ही में बिना अनुमति के कांग्रेस व अन्य पार्टियों के नेताओं का कश्मीर जाना क्या केन्द्र व वहां के गवर्नर को राजनीति करने का मौका देने जैसा इनका यह कदम नहीं है? वहां पर जाने से पहले इस पर भी थोड़ा विचार कर लिया जाता, तो उचित होता।

मायावती ने आगे ट्वीट करके बताया कि बाबा साहेब डाॅ. भीमराव अम्बेडकर हमेशा ही देश की समानता, एकता व अखण्डता के पक्षधर रहे हैं। इसलिए वे जम्मू-कश्मीर राज्य में अलग से धारा 370 का प्रावधान करने के कतई भी पक्षधरनहीं थे। इसी खास वजह से बीएसपी ने संसद में धारा 370 को हटाने का समर्थन किया था।

Updated : 26 Aug 2019 5:59 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top