Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > दो दिवसीए दौरे पर अमेठी पहुँचे राहुल, कार्यकर्ताओं ने भगवा अंगवस्त्र से किया स्वागत

दो दिवसीए दौरे पर अमेठी पहुँचे राहुल, कार्यकर्ताओं ने भगवा अंगवस्त्र से किया स्वागत

दो दिवसीए दौरे पर अमेठी पहुँचे राहुल, कार्यकर्ताओं ने भगवा अंगवस्त्र से किया स्वागत
X

लखनऊ/स्वदेश वेब डेस्क। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीए दौरे पर अमेठी पहुंच गये हैं। अमेठी पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का भगवा अंगवस्त्र व भगवान शिव का चित्र भेंटकर स्वागत किया। इससे पूर्व अमौसी एअरपोर्ट लखनऊ पहुंचने पर कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी का फूलमालाओं से स्वागत किया।

राहुल गांधी को इस बार 'शिवभक्त' के तौर पर प्रॉजेक्ट करने की पूरी तैयारी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की तरफ से की गई है। इसके लिए कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में राहुल के ऐसे पोस्टर लगाए हैं, जिसमें उन्हें शिवभक्त के तौर पर दिखाया गया है। वहीं अमेठी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के मस्तक पर चन्दन का टीका लगाया। भगवान शंकर का चित्र भेंट किया और भगवा अंगवस्त्र भेंट किया।

लखनऊ एअरपोर्ट पर कांग्रेस के प्रदेश् अध्यक्ष राजबब्बर के अलावा पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, प्रदेश कांग्रेस महासचिव व एमएलसी दीपक सिंह, कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजीव बख्शी, कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता शुचि विश्वास श्रीवास्तव और कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा 'मोना' ने स्वागत किया।

इसके बाद राहुल गांधी का काफिला सीधे अमेठी के लिए रवाना हो गया। लखनऊ से लेकर अमेठी तक सड़कों पर राहुल गांधी के पोस्टर लगे हुए हैं। रास्ते में राहुल गांधी ने मुसाफिरखाना में कांवड़ियों से मुलाकात की।

दो दिवसीय दौरे के दौरान राहुल गांधी सांसद निधि से कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही मंडखा गांव में ग्राम प्रधानों से वर्तमान सरकार के विकास की हकीकत जानेंगे। मंगलवार को होने वाली जिला विकास व निगरानी समिति में भी जिले के विकास योजनाओं का हिसाब लेंगे। इसके अलावा जायस के मलिक मोहम्मद जायसी शोध संस्थान में राहुल गांधी 13 सड़कों, दो सामुदायिक भवन के निर्माण का शिलान्यास करेंगे। 4 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 100 केवीए के पांच मोबाइल ट्रांसफॉर्मर का लोकार्पण भी करेंगे।

Updated : 2018-09-24T18:29:30+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top