Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > राहुल गांधी अमेठी के लिए 'राहु-काल' - भाजपा

राहुल गांधी अमेठी के लिए 'राहु-काल' - भाजपा

फैसला हमारे पक्ष में आएगा तो क्या राहुल मानेंगे?

राहुल गांधी अमेठी के लिए राहु-काल - भाजपा
X

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए बुधवार को कहा कि उनकी तकदीर सो गयी है। अपने संसदीय क्षेत्र के लिए राहु-काल साबित हुए हैं। राहुल गांधी को स्मृति जुबिन ईरानी चुनाव हराएंगी। बता दें कि अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस अध्यक्ष अपने संसदीय क्षेत्र में नामांकन करने पहुंचे हैं। यहां साथ में उनकी मां व यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी व उनके जीजा राबर्ट वाड्रा भी शामिल हुए।

अशोक ने कहा कि तीन पीढ़ियों का विकास जनता ने देख लिया है। वहां विनाश हुआ है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच सालों के विकास को देखकर जनता खड़ी हो गयी है। जब वहां की जनता गई जाग-राहुल गए भाग। वह अपने संसदीय क्षेत्र के लिए राहु-काल साबित हुए हैं। उनकी तकदीर अमेठी में सो गई है। वहीं, ज्यादा से ज्यादा मतदान की अपील करने के साथ ही प्रदेश प्रवक्ता ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर साम्प्रदायिक ​हिंसा फैलाना का आरोप लगाया है।

प्रवक्ता ने कहा कि मायावती का देवबंद में चुनावी बयान बहुत ही गंभीर मामला है। उनके बयान से साफ हो गया है कि वह भाजपा से भयभीत हैं। देवबंद की जनता सपा-बसपा गठबंधन को मुंहतोड़ जवाब देगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बजंगरबली-अली बयान पर उन्होंने कहा कि मुस्लिम भाईयों से कहा गया कि घर से निकलें और मोदी को हटाएं। ऐसे में मुख्यमंत्री का इशारा है कि इस प्रकार के तथ्यों से बजरंगबली हमारी रक्षा करेंगे।

राफेल मामला को लेकर सु​प्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि राहुल फेल हो गये हैं। हमारे पक्ष में आने वाले फैसले पर सवाल खड़ा करते हैं। भाजपा जीतती है तो कहते हैं कि ईवीएम खराब है। उनके खिलाफ फैसला आता है तो कहते हैं कि जज गड़बड़ है। राहुल जी किसी फैसलेे को मानने वाले नहीं हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि राफेल मामले में हमारे पक्ष में फैसला आएगा तो क्या वह मानेंगे।

Updated : 10 April 2019 11:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top