Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > महिला सुरक्षा को लेकर प्रियंका का यूपी सरकार पर हमला, जानें क्या है मामला

महिला सुरक्षा को लेकर प्रियंका का यूपी सरकार पर हमला, जानें क्या है मामला

महिला सुरक्षा को लेकर प्रियंका का यूपी सरकार पर हमला, जानें क्या है मामला

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके यूपी सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा है कि उत्तर प्रदेश में एक दिन भी ऐसा नहीं बीतता जिस दिन भाजपा सरकार महिलाओं को ये भरोसा दिलाने में कामयाब हो कि आप सुरक्षित हैं और अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आपको न्याय मिलेगा।

दूसरे ट्वीट के प्रियंका ने कहा है कि आवाज उठाने वाली लड़की लापता है या कर दी गयी है। उसके साथ क्या हो रहा है कोई नहीं जानता। आखिर ये कब तक चलेगा?

तीसरे ट्वीट पर प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ये उन्नाव मामले जैसा ही दुहराव लग रहा है। अगर कोई महिला बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत करती है, तो उसको न्याय मिलना तो दूर की बात, उसकी खुद की सुरक्षा की भी गारंटी नहीं रहती।

आखिरी ट्वीट पर उन्होंने कहा है कि पिछले ही साल आरोपी पर से बलात्कार का मुकदमा भाजपा सरकार ने वापस लिया था। बहुत साफ है सरकार किसके साथ खड़ी है। यूपी की लड़कियां सब देख रही हैं।

पूर्व केंद्रीय गृहराज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर एलएलएम की छात्रा को अगवा करने और धमकी देने का मुकदमा डीजीपी के निर्देश पर दर्ज किया गया है। यह मुकदमा छात्रा के पिता की ओर से शाहजहांपुर की चौक कोतवाली में दर्ज कराया गया है।

पुलिस की कई टीमें छात्रा की तलाश में लगी हैं। एसपी एस. चनप्पा ने बताया कि छात्रा के परिवार को सरकारी सुरक्षा मुहैया कराई गई है। शाहजहांपुर निवासी छात्रा के पिता ने रिपोर्ट में लिखाया है कि उनकी बेटी एसएस लॉ कॉलेज में एलएलएम की छात्रा है। वह कॉलेज के ही हॉस्टल में रहती थी। 23 अगस्त से उसका मोबाइल बंद है, हॉस्टल के उसके रूम में ताला पड़ा हुआ है। इसके बाद पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बेटी का वीडियो फेसबुक पर देखा, जिसमें उसने खुद को खतरा बताया।

Updated : 28 Aug 2019 7:21 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top