Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, कमलेश तिवारी पर चाकू से हुए थे 15 वार

पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, कमलेश तिवारी पर चाकू से हुए थे 15 वार

- चाकुओं से गोदने के बाद मुंह पर मारी गई गोली शरीर के अंदर ही फंसी रह गयी

पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, कमलेश तिवारी पर चाकू से हुए थे 15 वार

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गयी है। इस रिपोर्ट के अनुसार उन्हें 15 बार चाकुओं से गोदने के बाद मुंह पर गोली मारी गई थी जो शरीर के अंदर ही फंसी रह गयी थी।

डॉक्टरों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक कमलेश तिवारी पर 15 बार चाकुओं से हमला किया गया। उनके जबडे़ से लेकर छाती के बीच दस सेंटीमीटर तक गहरे घाव मिले हैं। उनके सीने में तीन से चार सेंटीमीटर का सुराख हो गया था। दो जगह चाकू से रेते जाने के निशान मिले हैं। इनमें से एक निशान उनकी गर्दन रेतने का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ठुड्डी से छह सेमी. नीचे गले पर, गले पर सामने की ओर से गहरा घाव, सीने पर दाहिनी तरफ दो घाव, सीने के बाएं हिस्से पर सात घाव, बाएं कंधे पर, बाएं कंधे से पीठ की तरफ, पीठ पर बायीं तरफ घाव के निशान मिले हैं।

राजधानी के नाका इलाके में खुर्शेदबाग स्थित उनके आवास की पहली मंजिल पर बने हिन्दू समाज पार्टी के कार्यालय में 18 अक्टूबर को भगवाधारी दो युवकों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। इसके बाद गोली मारकर भाग गये थे। वारदात के चार दिन बाद गुजरात की एटीएस टीम ने मुख्य आरोपित अशफाक और मोइनुद्दीन को राजस्थान बार्डर से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को गुजरात एटीएस ने बुधवार को अहमदाबाद कोर्ट में पेश करके रिमांड की मांग की। अदालत में यूपी की एटीएस टीम भी मौजूद थी। कोर्ट ने यूपी की एटीएस टीम को अशफाक हुसैन शेख और मोइनुद्दीन पठान को 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर सौंप दिया। हत्यारोपितों ने स्वीकारा है कि कमलेश तिवारी हत्या करने का उन्हें कोई अफसोस नहीं है।

Updated : 23 Oct 2019 4:02 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top