Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > नहीं लडूंगा चुनाव, बुआ-बबुआ के खिलाफ मोदी-योगी का समर्थन : अमर सिंह

नहीं लडूंगा चुनाव, बुआ-बबुआ के खिलाफ मोदी-योगी का समर्थन : अमर सिंह

नहीं लडूंगा चुनाव, बुआ-बबुआ के खिलाफ मोदी-योगी का समर्थन : अमर सिंह
X

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ दौरे के बाद से एक बार फिर चर्चा में आए राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आजमगढ़ से चुनाव लडऩे की खबरों को नकारा है। अमर सिंह ने साफ किया है कि वह कोई चुनाव लडऩे नहीं जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से धुंआधार प्रचार करेंगे। अमर सिंह ने अखिलेश यादव को बबुआ और मायावती को बुआ कहते हुए कहा कि वह उन्हें सपॉर्ट नहीं करेंगे।

राजभर ने दिया था चुनाव लडऩे का प्रस्ताव

हाल ही में योगी सरकार की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरिमनी के दौरान अमर सिंह भगवा कुर्ता पहनकर कार्यक्रम में पहुंचे थे। अमर सिंह को लेकर इस दौरान चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। वहीं पीएम मोदी ने भी अपने भाषण के दौरान उनके नाम का जिक्र किया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के मुखिया और यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को कहा, अगर अमर सिंह आजमगढ़ से 2019 चुनाव लडऩा चाहते हैं और सीट हमारे कोटा के तहत आती है तो हम खुशी-खुशी उन्हें ऑफर करेंगे।

अमर सिंह ने कहा नहीं लड़ूंगा चुनाव

ओम प्रकाश राजभर के सीट ऑफर करने के बाद खबरें आईं कि अब अमर सिंह अगला लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इस पर गुरुवार को अमर सिंह ने ट्वीट करते हुए सारी अटकलों पर विराम लगा दिया। उन्होंने ट्वीट किया कि वह अभी स्वतंत्र रूप से राज्यसभा सांसद हैं और उनका अभी चार साल का कार्यकाल बाकी है। ऐसे में वह अपना कार्यकाल छोड़कर चुनाव नहीं लड़ेंगे।

बुआ-बबुआ के खिलाफ योगी-मोदी को सपॉर्ट

अमर सिंह ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वह बुआ (मायावती) और बबुआ (अखिलेश यादव) के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि वह मोदी और योगी के लिए आक्रामक चुनाव प्रचार भी करेंगे।

Updated : 2018-08-04T22:33:52+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top