Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > लखनऊ में मारे गए हिंदू नेता रणजीत बच्चन को मुलायम सरकार ने दिया था राज्यमंत्री का दर्जा

लखनऊ में मारे गए हिंदू नेता रणजीत बच्चन को मुलायम सरकार ने दिया था राज्यमंत्री का दर्जा

लखनऊ में मारे गए हिंदू नेता रणजीत बच्चन को मुलायम सरकार ने दिया था राज्यमंत्री का दर्जा
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार सुबह अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। राजधानी के सबसे व्यस्त इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई है। रणजीत बच्चन 7 लाख से भी अधिक शांति संदेश के लिए सायकिल यात्रा करने के कारण मुलायम सिंह ने दर्जा प्राप्त मंत्री बनाया था।

मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन हजरतगंज थाना क्षेत्र के ओसीआर बिल्डिंग के बी ब्लॉक में रहते है। वह आज सुबह 6 बजे आदित्य श्रीवास्तव के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे जब बदमाशों ने सीडीआरआई के पास जब वह ग्लोब पार्क से निकल रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं सिर में गोली लगने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं इस वारदात में उनके दोस्त आदित्य भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। मौके पर पुलिस कमिश्नर समेत आला अधिकारी मौजूद हैं। घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है पुलिस हमलावरों की तलाश में सरगर्मी से जुटी है।

Updated : 3 Feb 2020 11:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top