Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > उत्तर प्रदेश के दक्षिणी पूर्वी हिस्से में मानसून ने किया प्रवेश, इन जगहों पर हुई बारिश

उत्तर प्रदेश के दक्षिणी पूर्वी हिस्से में मानसून ने किया प्रवेश, इन जगहों पर हुई बारिश

उत्तर प्रदेश के दक्षिणी पूर्वी हिस्से में मानसून ने किया प्रवेश, इन जगहों पर हुई बारिश
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और इसके आस-पास के क्षेत्रों में बदली छाने के कारण उमस भरी गर्मी से राहत है। लखनऊ का रविवार को न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश के दक्षिणी पूर्वी हिस्से में मानसून प्रवेश कर गया है। यह दो से तीन दिन तक लखनऊ पहुंच जाएगा। आज भी बारिश की संभावना है। लेकिन 25 जून को पूरे प्रदेश में बारिश के प्रबल आसार हैं।

मौसम विभाग के मुताबिक, पूर्वी उप्र के कुछ हिस्सों में मानसून ने दस्तक दे दी है। गोरखपुर, वाराणसी, प्रयागराज, बरेली में शनिवार को बारिश हुई है। सबसे अधिक बारिश पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में 79.2 मिलीमीटर हुई है। मौसम विभाग के अनुसार, 24 घंटों में पूर्वांचल के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। रविवार को आगरा का न्यूनतम तापमान 26 डिग्री, कानपुर का 24 डिग्री, झांसी का 27 डिग्री और बांदा का 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।लखनऊ में शनिवार को अधिकतम तापमान 37.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ था।

Updated : 23 Jun 2019 11:30 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top