Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > उप्र में कांग्रेस सात सीटें छोड़ने पर भ्रम न फैलाए, हमारा गठबंधन नहीं

उप्र में कांग्रेस सात सीटें छोड़ने पर भ्रम न फैलाए, हमारा गठबंधन नहीं

उप्र में कांग्रेस सात सीटें छोड़ने पर भ्रम न फैलाए, हमारा गठबंधन नहीं
X

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी-समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल तीन पार्टियों के लिए यूपी में सात सीटे छोड़ने वाली कांग्रेस पार्टी पर सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रम न फैलाएं। हमारा कांग्रेस से कोई गठबंधन नहीं है। हम बीजेपी से लड़ने में सक्षम हैं।

मायावती ने कहा वह एक बार फिर साफ तौर पर स्पष्ट कर देना चाहती हैं कि यूपी समेत पूरे देश में कांग्रेस पार्टी से हमारा कोई भी किसी भी प्रकार का तालमेल व गठबंधन आदि बिल्कुल भी नहीं है। हमारे लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा आए दिन फैलाये जा रहे किस्म-किस्म के भ्रम में कतई ना आएं। उन्होंने कहा ​कि वैसे भी इनको यह मालूम होना चाहिये कि हमारी पार्टी के लोग कांग्रेस पार्टी के इस किस्म के हथकंडे में किसी भी कीमत पर बहकावें में आने वाले नहीं हैं।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तरह से स्वतंत्र है कि वह यूपी की 80 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करके अकेले चुनाव लड़े। उन्होंने कहा कि हमारा यहां बना गठबंधन अकेले भाजपा को पराजित करने में पूरी तरह से सक्षम है।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को कहा था कि सपा-बसपा और रालोद गठबंधन ने हमको दो सीटें रायबरेली एवं अमेठी दी हैं। हमने भी इस गठबंधन का पूरा सम्मान करते हुए सात सीटें इनके नेताओं के लिए छोड़ दी हैं।

Updated : 18 March 2019 1:06 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top