Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > मायावती के बाद अखिलेश ने किया प्रधानमंत्री मोदी की अपील का समर्थन, कोरोना के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत

मायावती के बाद अखिलेश ने किया प्रधानमंत्री मोदी की अपील का समर्थन, कोरोना के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत

मायावती के बाद अखिलेश ने किया प्रधानमंत्री मोदी की अपील का समर्थन, कोरोना के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत

लखनऊ। बसपा प्रमुख मायावती के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का समर्थन का किया है। अखिलेश यादव ने लाॅकडाउन के लिए लोगों से सहयोग करने की अपील की है। अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट का कहा कि प्रत्येक नागरिक को सभी भेदभाव व मतभेदों को छोड़कर कोरोना के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट का लिखा, "हर नागरिक को सब भेदभाव व मतभेद छोड़कर कोरोना के ख़िलाफ़ सामाजिक रूप से अलग व भावात्मक रूप से एकजुट होने की ज़रूरत है. ये 21 दिन भारत के सुखद भविष्य के निर्माण में ऐतिहासिक भूमिका निभाएंगे. जन-जन से अपील है कि वो इस कार्य में जुटे प्रत्येक व्यक्ति व विभाग के साथ सहयोग करे."

इससे पहले मायावती बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा कि वर्तमान में कोरोना के चल रहे प्रकोप की वजह से व इससे बचने हेतु कल मा. प्रधानमंत्री द्वारा दिये गये निर्देशों को खास ध्यान में रखकर, सभी सरकारों से रोजमर्रा की जरूरतों को, खासकर गरीबों व मजदूरों को मुफ्त या फिर उन्हें काफी कम दामों पर उपलब्ध कराने की अपील।

Updated : 25 March 2020 9:16 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top