Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > पिछड़ों को मिटाने की चाह रखने वाली मायावती को आखिर चुनाव में याद आए पिछड़े – कैबिनेट मंत्री मौर्य

पिछड़ों को मिटाने की चाह रखने वाली मायावती को आखिर चुनाव में याद आए पिछड़े – कैबिनेट मंत्री मौर्य

कैबिनेट मंत्री ने कहा बसपा प्रमुख मुख्‍तार जैसे माफियाओं संरक्षक

पिछड़ों को मिटाने की चाह रखने वाली मायावती को आखिर चुनाव में याद आए पिछड़े – कैबिनेट मंत्री मौर्य
X

लखनऊ/वेब डेस्क। चुनावी मौसम में पिछड़ों को लेकर सवाल उठा रहीं बसपा प्रमुख मायावती पर कैबिनेट मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को पलटवार किया । उन्‍होंने कहा कि मायावती ने यूपी की राजनीति से पिछड़ों और दलितों का अस्तित्‍व खत्‍म करने की साजिश रची।

पिछड़े वर्ग से आने वाले दर्जनों नेताओं को न सिर्फ पार्टी से निकाला बल्कि सत्‍ता में रहते हुए उनको प्रताडि़त भी किया। अब चुनाव नजदीक हैं तो पिछड़ों और दलितों को लेकर फर्जी चिंता जता रही हैं।‍ उन्होंने कहा कि यह दिलचस्प है कि वो पिछड़ों के संरक्षण को लेकर चिंता जता रही हैं जबकि सत्‍ता में रहते हुए उन्‍होंने पिछड़ों और दलितों के लिए कुछ भी नहीं किया।

मौर्य ने कहा कि बसपा प्रमुख ने सरकार में रहते हुए सिर्फ मुख्‍तार जैसे माफियाओं के संरक्षण का ही ध्‍यान दिया। वह अंसारी को 'रॉबिनहुड' कहकर बुलाती थीं। पिछड़ों के साथ हमेशा दुर्व्‍यवहार करने वाली मयावती अब उनमें वोट बैंक तलाश रही हैं। उन्होंने कहा,मायावती एससी और ओबीसी की नजर में बेनकाब हो चुकी हैं। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि बसपा के पुनरुद्धार की कोई संभावना नहीं है।

Updated : 24 Sep 2021 11:17 PM GMT

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top