Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > दो भाईयों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

दो भाईयों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

दो भाईयों की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार
X

लखनऊ/स्वदेश वेब डेस्क। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में बम्बा मार्ग पर मुसाहिबगंज चुंगी के पास दो सगे भाईयों इमरान (20) व अरमान (18) की गोली मारकर हत्या मामले में मुख्य आरोपी साहिल उर्फ छोटू को गुरुवार की सुबह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शेष बदमाशों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

बीती रात को मोहल्ला मल्लाही टोला निवासी इमरान अपनी कोब से अपने भाई अरमान और दोस्त निशांत के साथ घर वापस आ रहा था। तभी मुसाहिबगंज चुंगी के पास उसके वाहन को एक मोटरसाइकिल व एक कार में सवार छह बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका और दोनों अरमान और इमरान को नीचे उतार कर लाठी-डंडों से पीटने लगे। इस बीच इमरान के वाहन में पीछे की सीट पर बैठे निशांत को मौका मिल गया और वह भाग निकला।

निशांत ने ठाकुरगंज थाने को सूचना दी और थाने से पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे लेकिन तभी तक देर हो चुकी थी। बदमाशों ने लाठी-डंडों से पीटने के बाद दोनों भाईयों अरमान व इमरान को गोली मार दी थी। घटना की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी वहां पहुंच गये। आनन-फानन में पुलिस अधिकारियों ने दोनों भाईयों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ठाकुरगंज थाना के प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार पाण्डेय ने बताया कि घटना के बाद मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज में छह बदमाशों को देखा जा रहा है। इसमें मृतकों के परिजन ने बदमाशों की पहचान कर ली है और पुलिस ने मुख्य रुप से आरोपी बनाये गए साहिल को उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शेष बदमाशों की तलाश कर रही है।

Updated : 2018-10-04T17:57:59+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top