Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > बसपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की सूची, गाजीपुर से अफजाल अंसारी मैदान में

बसपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की सूची, गाजीपुर से अफजाल अंसारी मैदान में

बसपा ने जारी की 16 उम्मीदवारों की सूची, गाजीपुर से अफजाल अंसारी मैदान में

लखनऊ। सत्रहवीं लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने रविवार को अपने 16 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी की। इस सूची में गाजीपुर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल का नाम शामिल है।

केन्द्रीय कैम्प कार्यालय से जारी सूची के मुताबिक सुलतानपुर सीट से चंद्रभान सिंह, प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी, अंबेडकरनगर से रितेश पाण्डेय, श्रावस्ती से रामशिरोमणि वर्मा और डूमरियागंज सीट से आफताब आलम को उम्मीदवार घोषित किया है। बस्ती से राम प्रसाद चौधरी, संतकबीरनगर से भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी, देवरिया से विनोद कुमार जायसवाल, बांसगांव से सदल प्रसाद, लालगंज से संगीता, घोसी से अतुल राय और सलेमपुर से आरएस कुशवाह को टिकट दिया है।

इसी तरह जौनपुर से श्याम सिंह यादव, मछलीशहर से टीराम, भदोही से रंगनाथ मिश्रा और गाजीपुर से बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को चुनाव मैदान में उतारा है।

उल्लेखनीय है कि लोकतंत्र के महापर्व के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों-सहारनपुर, कैराना, बिजनौर, मुफ्फरनगर, बागपात, मेरठ, गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर में मतदान हो चुका है। दूसरे चरण 18 अप्रैल को प्रदेश की आठ सीटों-नगीना, अमरोहा, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस, मथुरा, आगरा और फतेहपुर सीकरी में वोटिंग होनी है।

Updated : 14 April 2019 7:21 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top