Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > राज्यपाल ने बच्चों, मंत्रियों-गणमान्य नागरिकों से की मुलाकात, दीपावली की दी बधाइयां

राज्यपाल ने बच्चों, मंत्रियों-गणमान्य नागरिकों से की मुलाकात, दीपावली की दी बधाइयां

राज्यपाल ने बच्चों, मंत्रियों-गणमान्य नागरिकों से की मुलाकात, दीपावली की दी बधाइयां
X

लखनऊ। दीपावली के अवसर पर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से रविवार को राजभवन में प्रदेश के मंत्रियों, गणमान्य नागरिकों, वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने भेंट कर उन्हें बधाइयां दी।

राज्यपाल से महापौर लखनऊ संयुक्ता भाटिया, नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वाती सिंह, सुलतानपुर से विधायक सीताराम एवं देवमणि, प्रमुख सचिव नवनीत सहगल, लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति एसपी सिंह, किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. एमएलबी भट्ट, छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय कानपुर की कुलपति प्रो. नीलिमा गुप्ता, स्वामी मुरारी दास, डाॅ. शिव शंकर त्रिपाठी, अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी, पत्रकारों सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिकों ने भेंटकर दीपावली की बधाई दी।

इससे पूर्व राज्यपाल ने अपर मुख्य सचिव हेमन्त राव सहित राजभवन के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों एवं बच्चों से भेंट कर दीपावली की बधाइयों का आदान-प्रदान किया। इस अवसर पर राज्यपाल ने बच्चों को उपहार स्वरूप मिष्ठान वितरित किया तथा सभी के मंगलमय जीवन की कामना की। राज्यपाल ने दीपावली की बधाई देते हुए कहा कि प्रकाश का पर्व सबको आनन्द एवं खुशियां दें। कोशिश करें कि दीपावली के आनन्द के साथ-साथ पर्यावरण की भी रक्षा हो। उन्होंने कहा कि यह प्रशंसा की बात है कि समाज में पर्यावरण के प्रति जागरूकता आयी है।

Updated : 27 Oct 2019 7:30 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top