Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के बंगले से करोड़ों रुपए के विदेशी हथियार हुए बरामद

बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के बंगले से करोड़ों रुपए के विदेशी हथियार हुए बरामद

बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के बंगले से करोड़ों रुपए के विदेशी हथियार हुए बरामद
X

लखनऊ। बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली के बंगले से करोड़ों रुपए के विदेशी हथियार बरामद हुए हैं। गुरुवार को लखनऊ क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस ने बसंतकुंज के बंगले से ये बरामदगी की। अब्बास के ठिकाने से इटली, ऑस्ट्रिया, स्लोवेनिया में बनी रिवाल्वर, बंदूक और कारतूस मिले। डबल बैरल और सिंगल बैरल बंदूक भी बरामद हुई।

पुलिस मैग्नम की राइफल, अमेरिकी रिवाल्वर, ऑस्ट्रिया की स्लाइड और ऑटो बोर पिस्टल, मैगजीन और साढ़े चार हजार कारतूसों का जखीरा देख दंग रह गई। आपको बता दें कि 12 अक्टूबर को लखनऊ में एफआईआर दर्ज हुई थी जिसमें एक ही शस्त्र लाइसेंस पर पांच हथियार खरीदने की शिकायत थी।

मामला लखनऊ की महानगर कोतवाली में दर्ज हुआ। इसके बाद फर्जी तरीके से आम्र्स लाइसेंस को दिल्ली स्थानांतरित कराने का भी केस दर्ज हुआ। अब जल्द ही अब्बास की गिरफ्तारी हो सकती है। अब्बास निशानेबाजी (शूटिंग) के खिलाड़ी हैं और नेशल चैंपियन भी रह चुके हैं। अब्बास के पिता मुख्तार कई सालों से जेल में बंद हैं। अब्बास यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा के टिकट पर घोसी सीट से चुनाव लड़े थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़़ा।

Updated : 18 Oct 2019 6:40 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top