Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अपराध रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम भी नहीं दे पाए : बीजेपी एमएलए रणवेंद्र

अपराध रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम भी नहीं दे पाए : बीजेपी एमएलए रणवेंद्र

अपराध रोकने की गारंटी तो खुद भगवान राम भी नहीं दे पाए : बीजेपी एमएलए रणवेंद्र

लखनऊ। निर्भया गैंगरेप केस के बाद एक बार फिर महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार को लेकर देशभर में आवाज उठना शुरू हो गई है। दरअसल इसकी शुरुआत हाल ही हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ की गई हैवानियत के बाद हुई। इस मुद्दे पर कड़े कानून की मांग व दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग के साथ पूरा देश एक हो गया। हालांकि ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।

गुरुवार को उन्नाव के बिहार थानांतर्गत एक बलात्कार पीडि़ता (20) को पांच लोगों ने जिंदा जला दिया। उसकी स्थिति नाजुक है। घटना में शामिल सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संवेदनशील मामले में भी कुछ लोग संयम नहीं रख पाते हैं और उन्हीं में से एक हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह। उन्होंने एक अजीब बयान देकर मुसीबत खड़ी कर ली है।

खाद्य-रसद और नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री रणवेंद्र ने कहा कि जब समाज है तो समाज में ये कह देना कि 100 प्रतिशत क्राइम नहीं होगा, ये स्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो। लेकिन ये स्योरिटी जरूर है कि क्राइम हुआ है तो जेल जाएगा और उसके सजा कड़ी से कड़ी मिलेगी। रणवेंद्र आज बाराबंकी जिले में एक विभागीय समीक्षा बैठक में भाग लेने पहुंचे थे, तभी उन्होंने ये बात कही।

Updated : 5 Dec 2019 3:26 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top