Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > देश के बाहर रखे मायावती के काले धन को लाएगी सरकार

देश के बाहर रखे मायावती के काले धन को लाएगी सरकार

देश के बाहर रखे मायावती के काले धन को लाएगी सरकार
X

लखनऊ। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश के बाहर रखे मायावती के काले धन को भाजपा एक दिन लेकर आएगी। इसके लिए केन्द्र ​सरकार काम कर रही है।

भाजपा के पिछड़ा मोर्चा के जायसवाल एवं कलवार समाज के प्रति​निधि सभा में पहुंचे उपमुख्यमंत्री ने बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती के कालेधन के साथ ही देश के बाहर गए समस्त कालेधन को भाजपा अपने देश में लाएगी। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार कार्य कर रही है। किसी का भी काला धन देश के बाहर नहीं रहने दिया जाएगा।

मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार ने कई बड़े और अहम फैसले लिए हैं जिससे विपक्ष की कमर टूटी हुई है और इसी कारण उनके ओर से मोदी हटाओ का नारा दिया जा रहा है। मायावती ने बयान दिया है कि सरकार काला धन देश में नहीं ला सकी है। ये चिंता उनकी व्यर्थ है। सरकार हर व्यक्ति के काले धन की सूची बना चुकी है और सभी के काले धन को देश में लाया जाएगा। कुछ हद तक कार्य पूरा भी हो चुका है।

उन्होंने कहा कि जनता ने मायावती को कई बार मौका दिया, लेकिन बंगला बनाने, अपनी मूर्ति बनाने और टिकट बेचने के अतिरिक्त उन्हें जनता के लिए समय नहीं मिला। 2019 में भाजपा के ​साथ जनता खड़ी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाने का नारा देने वालों को हटा देगी।

Updated : 2018-09-17T00:26:20+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top