Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > कांग्रेस पार्टी का दोगला चरित्र उजागर : मायावती

कांग्रेस पार्टी का दोगला चरित्र उजागर : मायावती

कांग्रेस पार्टी का दोगला चरित्र उजागर : मायावती
X

लखनऊ। यूपी में कांग्रेसी नेताओं द्वारा सपा-बसपा नेताओं को हराने के लिए किया जा रहा तुच्छ प्रचार उनकी मानसिकता को दर्शाता है। ये बातें बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ के सीतापुर रोड पर आयोजित जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता यह प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा भले जीत जाए, लेकिन सपा-बसपा का गठबंधन नहीं जीतना चाहिए। इससे कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगला चरित्र उजागर होता है।

उन्होंने कहा कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने के मामले में भी भाजपा से आगे कांग्रेस है। अभी मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा सीट पर बसपा उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबरदस्ती बैठा दिया है, लेकिन बसपा अपने सिम्बल पर लड़कर इसका जवाब देगी। मध्य प्रदेश सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी।

उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ लोगों से छलावा करती है। यह जुमलाबाज पार्टी है। आज जरूरत है कि उसके झूठ से सजग रहें। गरीबों के लिए न तो केंद्र ने कोई काम किया है और न ही राज्य सरकार ने। हमेशा भाजपा ने कुछ व्यापारियों और उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया है और जब भी चुनाव का समय आता है तो गरीबों को न्याय दिलाने का झूठा प्रचार करने लगती है। बसपा प्रमुख ने कहा कि इस बार पूरे प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए मतदान कर रही है। जुमलों की सरकार का सफाया हो जाएगा। उन्होंने गठबंधन उम्मीदवार के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की।

Updated : 30 April 2019 2:51 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top