Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पौत्र ने सीएम योगी से की मुलाकात, राजनीतिक कयास तेज

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पौत्र ने सीएम योगी से की मुलाकात, राजनीतिक कयास तेज

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पौत्र ने सीएम योगी से की मुलाकात, राजनीतिक कयास तेज
X

लखनऊ। विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात ने जिले के राजनीतिक तापमान को बढ़ा दिया है। हालांकि, उन्होंने मुख्यमंत्री से अपनी मुलाकात को पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की प्रतिमा का अनावरण के लिए निमंत्रित करने के उद्देश्य से बताया है।

पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के पौत्र रविशंकर सिंह वर्तमान में एमएलसी हैं। पिछली बार वे समाजवादी पार्टी से चुनाव जीते थे। उनके चाचा और चन्द्रशेखर के छोटे पुत्र नीरज शेखर ने समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया था। वे फिलहाल भाजपा से राज्यसभा सांसद हैं। इधर, एमएलसी रविशंकर सिंह काफी दिनों से समाजवादी पार्टी के नेतृत्व और कार्यक्रमों में दिखाई नहीं दे रहे। इस बीच सोमवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की तस्वीर सामने आ गई। खुद रविशंकर सिंह ने भी मुख्यमंत्री से अपनी मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। जिसमें उन्होंने जिला मुख्यालय स्थित चन्द्रशेखर उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की प्रतिमा का अनावरण और जिले के विकास को लेकर उनके चर्चा का हवाला दिया है।

विकास कार्यों पर सकारात्मक वार्ता -

उन्होंने कहा कि ''प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर बलिया स्थित चंद्रशेखर उद्यान में परम चंद्रशेखर जी की मूर्ति के अनावरण तथा पैतृक गांव इब्राहिमपट्टी में चंद्रशेखर के नाम पर अस्पताल संचालित कराने के साथ ही जनपद के विकास कार्यों पर सकारात्मक वार्ता किया।'' एमएलसी रविशंकर सिंह के कई समर्थकों ने भी इस तस्वीर को वायरल किया। जिले के राजनीतिक पंडित इस मुलाकात को आगामी एमएलसी चुनाव से जोड़कर देख रहे हैं। माना जा रहा है कि एमएलसी चुनाव से पहले रविशंकर सिंह ''पप्पू'' भाजपा का दामन थाम सकते हैं। यदि ऐसा हुआ तो राजनीतिक माहौल काफी दिलचस्प हो सकता है। क्योंकि उधर, भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त के पुत्र विपुलेंद्र प्रताप सिंह के भी एमएलसी चुनाव लड़ने की चर्चा है। इस चर्चा को तब बल मिला, जब सोशल मीडिया पर सांसद पुत्र द्वारा नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य, प्रधान और क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शुभकामना दिया गया।

Updated : 27 July 2021 9:47 AM GMT

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top