Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > सीएम योगी ने अखिलेश को फोन कर जताई नाराजगी, जानें वजह

सीएम योगी ने अखिलेश को फोन कर जताई नाराजगी, जानें वजह

सीएम योगी ने अखिलेश को फोन कर जताई नाराजगी, जानें वजह
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से फोन पर बात की है। सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच शुक्रवार को बात हुई। बताया जा रहा है यह बातचीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 29 फरवरी को प्रयागराज में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाए जाने के मामले को लेकर हुई है।

इस बातचीत के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से नाराजगी जताई है। अखिलेश ने भी सीएम से कहा कि हमारे लोगों को परेशान किया जा रहा है। आपको बता दें कि पीएम मोदी पिछले महीने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के शिलन्यास से पहले दिव्यांगजन और बुजुर्गों को सहायता उपकरण बांटने प्रयागराज पहुंचे थे, वहां पीएम को सपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे।

जानकारी के मुताबिक, जिन लोगों ने पीएम मोदी को काले झंडे दिखाए, वे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता थे। वे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध जता रहे थे। पीएम मोदी के भाषण के दौरान मीडिया गैलरी के पीछे से आए प्रदर्शनकारियों ने जैसे ही काला झंडा दिखाकर नारेबाजी की कोशिश की, उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं से उनका संघर्ष हो गया था।

बीते महीने 16 फरवरी को वाराणसी दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के सामने सपा कार्यकर्ता अजय यादव कूद गया। हाथों में काली जैकेट लेकर उसके कूदते ही अफरातफरी मच गई। तत्काल पुलिस के जवानों ने उसे कब्जे में लिया और थाने ले आई। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी का काफिला जंगमबाड़ी मठ से बीएचयू हेलीपैड के लिए निकला था। जैसे ही पीएम का काफिला रविदास गेट के पास पहुंचा बैरिकेडिंग लांघकर सपा कार्यकर्ता बीच सड़क पर आ गया। हाथों में काली जैकेट लहराते काफिले की गाड़ियों के बीच से ही वह सड़क पार कर गया। इसके बाद पीएम की गाड़ी के ठीक सामने से दोबारा सड़क के इस पार आया। कुछ एसपीजी कमांडो ने उसे पकड़ने के लिए अपनी गाड़ी रोकी लेकिन तब तक पुलिस वाले उसे गिरफ्त में ले चुके थे।

Updated : 9 March 2020 7:05 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top