Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > सीएम योगी ने एशियाई खेलों में उप्र के पदक विजेता सौरभ और रवि को दी बधाई, पुरस्कार की घोषणा

सीएम योगी ने एशियाई खेलों में उप्र के पदक विजेता सौरभ और रवि को दी बधाई, पुरस्कार की घोषणा

राजपत्रित अधिकारी के पद पर नौकरी देने की घोषणा

सीएम योगी ने एशियाई खेलों में उप्र के पदक विजेता सौरभ और रवि को दी बधाई, पुरस्कार की घोषणा
X

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इण्डोनेशिया में चल रहे एशियन गेम्स-2018 में स्वर्ण पदक जीतने वाले सौरभ चौधरी तथा कांस्य पदक विजेता रवि कुमार को बधाई दी है। उन्होंने दोनों खिलाड़ियों को राज्य सरकार की ओर से पुरस्कार की भी घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर जनपद मेरठ के सौरभ चौधरी को राज्य सरकार की ओर से 50 लाख रुपये के पुरस्कार की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि निर्धारित आयु पूर्ण करने पर 16 वर्षीय सौरभ चौधरी को राज्य सरकार में राजपत्रित अधिकारी के पद पर नौकरी दी जाएगी।

इसके साथ ही उन्होंने 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा जनपद मेरठ के ही कांस्य पदक विजेता खिलाड़ी रवि कुमार को 20 लाख रुपये पुरस्कार स्वरूप दिए जाने की घोषणा की। उन्होंने रवि कुमार को भी राज्य सरकार में राजपत्रित अधिकारी के पद पर नौकरी दिए जाने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सौरभ चौधरी तथा रवि कुमार ने लगन और परिश्रम के बल पर बेहतरीन प्रदर्शन करके देश और प्रदेश का मान बढ़ाया है। पूरा राज्य इन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की उत्कृष्ट उपलब्धि से गौरवान्वित है। इसके अलावा प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान ने भी इन दोनों खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि उनकी उपलब्धि से प्रदेश के युवाओं को खेल प्रतियोगिताओं में अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलेगी।

Updated : 2018-08-21T20:19:09+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top