Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > जनता लॉकडाउन को लें गंभीरता से : CM योगी

जनता लॉकडाउन को लें गंभीरता से : CM योगी

जनता लॉकडाउन को लें गंभीरता से : CM योगी
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य की जनता से लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील करते हुए सोमवार को कहा कि लोग घरों के अंदर रहे और स्वयं एवं अपने परिवार को बचाएं। सीएम योगी ने ट्वीट किया, "आप सब से पुनः अपील है कि लॉकडाउन को गंभीरता से लें। घर के अंदर रहें, अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं।"

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "सभी से अनुरोध है कि निर्देशों, नियमों और कानूनों का पालन करें और इस महामारी के विरुद्ध लड़ाई में सरकार के साथ मिल कर काम करें। सतर्क रहें, जागरूक रहें।"

उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए राजधानी लखनऊ समेत 16 जिलों में तीन दिनों के लिए 'लॉकडाउन' घोषित किया है। सीएम ने रविवार को संवाददाताओं से कहा था कि प्रदेश के लोगों ने जनता कर्फ्यू में सराहनीय योगदान किया है और यह कार्यक्रम अभी जारी रहेगा। ऐसे 16 जिलों को 23 से 25 मार्च तक पूरी तरह लॉकडाउन किया गया है जहां कोरोना वायरस से कोई भी व्यक्ति प्रभावित है या किसी को पृथक किया गया है। उन्होंने बताया कि इन जिलों में आगरा, लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, मुरादाबाद, वाराणसी, लखीमपुर खीरी, बरेली, आजमगढ़, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, अलीगढ़, गोरखपुर, पीलीभीत और सहारनपुर शामिल हैं।

Updated : 23 March 2020 8:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top