Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > सीएम खुद पहुंचे कंट्रोल रूम, अधिकारियों के साथ की बैठक

सीएम खुद पहुंचे कंट्रोल रूम, अधिकारियों के साथ की बैठक

सीएम खुद पहुंचे कंट्रोल रूम, अधिकारियों के साथ की बैठक
X

लखनऊ। प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए सुबह से ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नजर बनाए हुए हैं। सुबह दस बजे ही डायल 100 के कार्यालय में बनाए गये प्रदेश कंट्रोल रूम में पहुंच गये और अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं। इसके साथ ही पूरे प्रदेश के जिलों पर नजर बनाये हुए हैं। हर पल की खबर ली जा रही है। इसके साथ ही सुबह से ही मुख्यमंत्री और उनके मंत्री लोगों से शांत भाव से फैसला को स्वीकार करने की अपील कर रहे हैं।

सभी का एक स्वर में कहना है कि इसे जीत या हार के रूप में न लिया जाये। सरकार ने सभी डीएम को परिस्थितियों के अनुरूप अपने-अपने जिले में आवश्यक कड़े कदम उठाने के निर्देश भी दिये हैं। इस कड़ी में अलीगढ़ डीएम ने जिले में शुक्रवार रात 12 बजे से इंटरनेट सेवाएं बंद करने का निर्देश दिया है। पुलिस ने अलीगढ़ में सघन चेकिंग अभियान भी चलाया। अयोध्या की ओर जाने वाली बसों व अन्य बड़े वाहनों को भी रोक दिया गया है।

डीजीपी ओपी सिंह का कहना है कि गड़बड़ी करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। अपर मुख्य सचिव गृह ने बताया कि सीएम ने सभी सुरक्षा बंदोबस्त की समीक्षा की। डीजीपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले 500 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Updated : 9 Nov 2019 4:30 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top