Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना टीका, कहा- भाजपा की वैक्सीन पर विश्वास नहीं

अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना टीका, कहा- भाजपा की वैक्सीन पर विश्वास नहीं

अखिलेश यादव नहीं लगवाएंगे कोरोना टीका, कहा- भाजपा की वैक्सीन पर विश्वास नहीं
X

लखनऊ। उप्र के पूर्व सीएम और सांसद अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन ना लगवाने का ऐलान किया है। आज पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में अखिलेश यादव ने कहा की उन्हें भाजपा वैक्सीन पर विशवास नहीं है।

पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा की मैं अभी वैक्सीन नहीं लगवाउंगा। मुझे भाजपा की वैक्सीन पर विश्वास नहीं है, , जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी। उस समय मैं वैक्सीन लगवाउंगा। उन्होंने कहा की भाजपा ने विपक्ष को डराने के लिए कोरोना का भय फैलाया है। देश में कहीं भी कोरोना संक्रमण नहीं है। उन्होंने कहा की सरकार कोरोना तब मानती है जब विपक्ष कोई कार्यक्रम करता है।

उन्होंने कहा की ये सरकार सरकार थाली, ताली से कोरोना भगा रही थी।लॉकडाउन के समय सरकार इसे थालियां बजाकर कोरोना भगा रही थी। फिर अब वैक्सीन और ड्राई रन की क्या जरूरत है।उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा की आप लोग बतायें देश में कोरोना कहां है। मैं आप सभी के बीच बिना मास्क के बैठे हुआ हूँ। बताएं कहाँ है कोरोना, भाजपा सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए कोरोना की बात करती हैं।

अयोध्या के कर माफ़ होंगे -

अखिलेश यादव नेा आज अयोध्या से सभी धर्मगुरुओं से मुलाकात कर आशर्वाद लिया।इस अवसर उन्होंने कहा की यदि प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो अयोध्या वासियों को कोई भी कर नहीं देना पड़ेगा।उन्होंने कहा की निगम के बाद यहां लागू हुए सभी कर उनकी सरकार रद्द कर देगी ताकि यहां सदा दिवाली लगें।



Updated : 12 Oct 2021 11:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top