Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अखिलेश यादव ने मेधावी छात्रों से की मुलाकात, बांटे लैपटॉप

अखिलेश यादव ने मेधावी छात्रों से की मुलाकात, बांटे लैपटॉप

अखिलेश यादव ने मेधावी छात्रों से की मुलाकात, बांटे लैपटॉप
X

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है। वह 49 साल के हो गये हैं। सपा कार्यालय में पदाधिकारियों ने अखिलेश का जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर उन्होंने यूपी टॉपर्स छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटे।

अखिलेश यादव के जन्मदिन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत तमाम राजनेताओं ने बधाई दी है। अखिलेश ने भी उन्हें धन्यवाद दिया है। सपा कार्यालय में यूपी टॉपर्स छात्र-छात्राओं को लैपटॉप बांटे। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें बधाई देता हूं, जिन्होंने यूपी बोर्ड में अच्छे नम्बरों से पास हुए हैं। इन बच्चों ने अपनी मेहनत और गुरुजनों के आशीर्वाद से यह सफलता पायी है। उन्होंने कहा कि परिश्रम से सफलता जरूर मिलती है। नकल करके पास करने वाला कभी सफल नहीं होता है। मैने छात्र-छात्राओं से पूछा तो किसी ने कहा कि मैं डॉक्टर बनना चाहता हूं, तो किसी ने आईएएस बनने की इच्छा जाहिर की। उन सभी छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि समाज को आपसे उम्मीद है।

भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार हमारी नहीं है। इसलिए कुछ लोगों को लैपटॉप दिया है। ताकि सरकार को याद दिला सकूं। सरकार ने वादा किया था कि बच्चों को लैपटॉप देंगे। मुझे नहीं पता सरकार कब देगी, मैं इसलिए दे रहा हूं, सरकार याद करे।

समर्थकों ने मनाया अखिलेश का जन्मदिन -

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन लखनऊ के सपा मुख्यालय समेत पूरे प्रदेश में उनके समर्थक जन्मदिन मना रहे हैं। बधाई देने वालों की पार्टी कार्यायल के बाहर भीड़ जुटी हुई है।

Updated : 1 July 2022 1:12 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top