Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अखिलेश ने कहा - अब किसी भी राजनीतिक दल के गठबंधन में शामिल नहीं होंगे

अखिलेश ने कहा - अब किसी भी राजनीतिक दल के गठबंधन में शामिल नहीं होंगे

- पिछले गठबंधनों से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को नुकसान हुआ

अखिलेश ने कहा - अब किसी भी राजनीतिक दल के गठबंधन में शामिल नहीं होंगे

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं में सहमति बनने के बाद किसी भी राजनीतिक दल के गठबंधन में शामिल होने से इंकार कर दिया है। अखिलेश यादव ने भविष्य में होने वाले चुनावों में सपा के किसी गठबंधन शामिल ना होने की बात कही है।

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ताओं व नेताओं के साथ अखिलेश यादव ने बुधवार को प्रदेश मुख्यालय पर एक बैठक की। उन्होंने बैठक से पहले अपने ही बयान को दोहराते हुए कहा है कि वे किसी भी गठबंधन से बचेंगे। पिछले गठबंधनों से उनकी पार्टी के प्रत्याशियों को नुकसान हुआ है। इसी कारण से नये गठबंधन को वह ना कर रहें है। जबकि गठबंधन धर्म निभाने में सपा पीछे नहीं रही है। अखिलेश यादव के बयान का स्वागत करते हुए पार्टी के मीडिया कार्डिनेटर आशीष ने कहा कि अखिलेश यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की भावना के अनुरुप बयान दिये हैं। बसपा या कांग्रेस से गठबंधन ना करने की बात करके वे पार्टी कार्यकर्ताओं की भावना का सम्मान कर रहे हैं।

शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से गठबंधन के प्रश्न पर आशीष ने कहा कि गठबंधन ना करने का फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष का अपना फैसला नहीं है, पूरी पार्टी की इच्छा है। गठबंधन नहीं होगा तो फिर किसी भी दल से नहीं होना चाहिए।

Updated : 23 Oct 2019 9:41 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top