Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > अखिलेश ने अटलजी को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

अखिलेश ने अटलजी को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

अटल जी ने सियासत को दलगत राजनीति से ऊपर उठाया-अखिलेश यादव

अखिलेश ने अटलजी को दी भावभीनी श्रद्धांजलि
X

लखनऊ। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दिल्ली पहुंचे और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि स्व. अटल जी ने राजनीति को दलगत राजनीति से ऊपर उठाया, सदैव अपने दल के सिद्धांतों व अपने दर्शन पर अडिग रहना सिखाया, जब भी राजनीति भटकी उसको सही मार्ग दिखाया, विदेशों से मित्रता का पाठ पढ़ाया। अटल जी का जाना भारतीय राजनीति एवं साहित्यिक जगत के मुखरित स्वर का मौन हो जाना है। मौन नमन।

अखिलेश ने अपनी शादी की एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में उनके विवाह के मौके पर अटलजी उन्हें तोहफा दे रहे हैं। अटलजी को पीछे से पकड़े हुए हैं, अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव। वहीं अखिलेश के साथ हैं उनकी पत्नी डिंपल यादव।

गौरतलब है कि भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का गुरूवार को निधन हो गया था। शुक्रवार को वे पंचतत्व में विलीन हो गए। नई दिल्ली के राष्ट्रीय स्मृति स्थल पर वाजपेयी का अंतिम संस्कार किया गया। दत्तक पुत्री नमिता ने वाजपेयी को मुखाग्नि दी। अंत्येष्टि में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई देशों के नेता मौजूद रहे।

Updated : 2018-08-18T01:30:35+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top