Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > 2019 में बुआ और बबुआ से मोदी बेहतर विकल्प

2019 में बुआ और बबुआ से मोदी बेहतर विकल्प

2019 में बुआ और बबुआ से मोदी बेहतर विकल्प
X

लखनऊ/स्वदेश वेब डेस्क। राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी के लिए प्रचार करेंगे। मायावती और अखिलेश पर तंज कसा कि बुआ और बबुआ से मोदी बेहतर विकल्प होंगे। दलील दी कि इन दोनों की सरकार बनी तो एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग होगा।

बुधवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व सपा महासचिव अमर सिंह ने कई सियासी तीर छोड़े। उन्होंने कहा कि भाजपा के समर्थन के लिए किसी पद की जरूरत नहीं है। आजम खां के खिलाफ एफआईआर यात्रा लेकर निकले अमर ने कहा कि तेल के दामों में बढ़ोतरी वैश्विक है। एससी-एसटी एक्ट सुप्रीम कोर्ट ने लागू किया है, इसका भाजपा व पीएम से लेना-देना नहीं है। युवा हिन्दू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। देर रात वह लखनऊ रवाना हो गए। उन्होंने कहा कि आजम के खिलाफ रिपोर्ट न दर्ज होने पर आगे की रणनीति बनाएंगे।

सांसद ने कहा कि यूपी पुलिस सीएम की भी नहीं सुनती है। इसलिए मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद आजमगढ़ के सीओ ने पूर्व मंत्री आजम खां की टिप्पणी पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। यूपी की पुलिस ठीक रहे तो नेताओं की बदनामी नहीं होगी। बोले-एप्पल कंपनी के मैनेजर की खुलेआम हत्या होने के बावजूद यूपी पुलिस सरकार के खिलाफ काली पट्टी बांधकर विरोध कर रही है। उलट-पलट की सरकार होने की वजह से जाति-धर्म देखकर यूपी पुलिस में भर्तियां हुई हैं, यही वजह है कि पुलिस किसी की सुन नहीं रही है।

अमर सिंह ने कहा कि सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से मेरा कोई भी राजनीतिक संबंध नहीं है। अगर होता तो राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के दौरान मेरे कहने पर वह भाजपा के पक्ष में मतदान करते। उन्होंने ऐसा नहीं किया था। तब से मेरी बातचीत नहीं हुई है। उनसे मेरे व्यक्तिगत संबंध अभी भी हैं। मायावती का बंगला शिवपाल को दिया जाना एक प्रक्रिया का हिस्सा है, इसे बेवजह राजनीति से जोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुलायम व अखिलेश को आजम की टिप्पणी पर विरोध करना चाहिए था। अखिलेश या आजम के परिवार के लिए कोई इस तरह की टिप्पणी करेगा तो सबसे पहले मैं विरोध करूंगा।

Updated : 2018-10-18T02:18:05+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top