Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > पतंजलि के गोदाम में लगी भीषण आग

पतंजलि के गोदाम में लगी भीषण आग

एत्मादपुर थाना क्षेत्र के छलेसर चौकी इलाके में स्थित पतंजलि गोदाम और पास में मौजूद एक पेंट के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई।

पतंजलि के गोदाम में लगी भीषण आग
X

करोड़ों का सामान जलकर हुआ खाक

आग लगने की जांच में जुटी पुलिस

आगरा । एत्मादपुर थाना क्षेत्र के छलेसर चौकी इलाके में स्थित पतंजलि गोदाम और पास में मौजूद एक पेंट के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि लोगों में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। भीषण आग का रूप देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। धुंए के ऊंचे ऊंचे गुबार और आग की लपटों को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया। बता दें एत्मादपुर थाना क्षेत्र के छलेसर चौकी इलाके में स्थित नेशनल हाईवे पर बेस्ट प्राइस के पीछे बाबा रामदेव का पतंजलि का गोदाम है । अचानक पतंजलि गोदाम गोदाम में भीषण आग लगी। जिसने पेंट डोडें को भी अपनी चपेट में ले लिया था। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की एक गाड़ी मौके पर पहुंची।

आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। आग की सूचना मिलते ही मौके पर सी ओ और एस डी एम भी पहुंच गए। हालांकि अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आग में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है । आग बुझाने के प्रयास तेज कर दिए गए हैं । बाद में जांच में स्पष्ट होगा कि आग लगने का कारण क्या था।

ड्यूलक्स पेंट व पारले के गोदाम भी चपेट में आए

पतंजलि के लगी आग की चपेट में डयूलक्स पेंट व पारले के गोदाम भी आ गए। उनमें करोड़ों रुपये का नुकसान बताया गया है। बताया गया है कि जहां फिरोजाबाद निवासी भाजपा राज्यसभा सांसद अनिल जैन के भाई सतेन्द्र जैन का पतंजलि का गोदाम था, उसके पास ही डयूलक्स पेंट व पारले के गोदाम थे। उनको भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया।



Updated : 2018-07-02T20:02:28+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top