Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > आगरा > तीन तलाक बिल पास होते ही मुस्लिम महिलाओं ने की आतिशबाजी

तीन तलाक बिल पास होते ही मुस्लिम महिलाओं ने की आतिशबाजी

-मिष्ठान वितरण कर दिया केंद्र सरकार को धन्यवाद

तीन तलाक बिल पास होते ही मुस्लिम महिलाओं ने की आतिशबाजी




आगरा। विपक्ष के कड़े ऐतराज और बिल को सेलेक्ट कमेटी में भेजने की मांग के बीच मंगलवार देर शाम जैसे ही राज्यसभा से तीन तलाक बिल पास होने की खबर आयी। ताजनगरी की मुस्लिम महिलाओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। शहर के कई क्षेत्रों में मुस्लिम महिलाओं के अलावा पुरूषों ने भी केंद्र सरकार के इस कदम को सराहनीय बताया।

तीन तलाक बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं ने लोहा मंडी चैराहे पर मिष्ठान वितरण किया। साथ ही जोरदार आतिशबाजी भी की। इस अवसर पर उपाध्यक्ष, मौलाना आजाद एजुकेशन फाउंडेशन के सदस्य अशफाक सैफी ने कहा कि आज का फैसला हकीकत में ऐतिहासिक फैसला है, जिससे मुस्लिम महिलाओं को हक से जीने की आजादी मिलेगी। उन्होंने कहा कि मोदी जी का सपना सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास आज पूरा हुआ। अशफाक सैफी ने कहा कि अब मुस्लिम महिलाएं अपने हक के लिए लड़ सकेंगी। बिल से पहले मुस्लिम महिलाओं पर जो अत्याचार तीन तलाक के नाम पर हो रहे थे, उसे भारी कमी आएगी और जिस मां बाप की बेटियां तीर तलाक का दंश झेल रही है उनको भी न्याय मिल सकेगा।

बिल के पास होने पर प्रसन्नता व्यक्त करने वालों में नाहिद जाफरी, शबनम खान, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष इरफान कुरैशी, कैसर शकूर सैफी, जाहिद वारसी, फरीद खान, इमरान सैफी, मोंटू खान, वसीम कुरैशी आदि शामिल रहे।


Updated : 30 July 2019 3:38 PM GMT

स्वदेश आगरा

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top