Top
Home > राज्य > उपराष्ट्रपति ने कहा - देवेगौड़ा की तरह मातृभूमि से कीजिए प्यार

उपराष्ट्रपति ने कहा - देवेगौड़ा की तरह मातृभूमि से कीजिए प्यार

उपराष्ट्रपति ने कहा - देवेगौड़ा की तरह मातृभूमि से कीजिए प्यार
X

मैसूरु| उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा का गुणगान करते हुए कहा कि कभी भी किसी को अपनी मातृभूमि को भूलना नहीं चाहिए। देवेगौड़ा की तरह ही लोगों को अपनी मातृभूमि से प्यार होना चाहिए, जिस तरह वे हासन कॊ नहीं भूलते हैं, वाही भावना सबको रखनी चाहिए |

सुत्तुर के शिवरात्रि देशीकेंद्र महास्वामी जी के 103वी जयंती महॊत्सव के शुभारम्भ और श्री चन्नवीर देशीकेंद्र गुरुकुल के उद्घाटन के बाद उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कहा कि युवा वर्ग कॊ मातृभूमि से प्यार करना चाहिए। साथ ही स्थानीय भाषाओं कॊ ज्यादा से ज्यादा प्रयॊग करना चाहिए। मातृभाषा आंख जैसी महत्वपूर्ण अंग होती है।

इस मौके पर मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी, पूर्व मुख्यमंत्री बी एस यदियुरप्पा, सचिव जी टी देवेगौड़ा, सारा महेश, सी एस पुट्टराजु, डा. यतींद्र सिद्धारमैया भी उपस्थित थे। मौके पर बाढ़ पीड़ितों के लिए सुत्तूरु श्री वीरनरसिंह महासंस्थान के मठ की ओर से 50 लाख का दान मुख्यमंत्री परिहार निधि को दिया गया | जगद्गुरु शिवरात्री देशिकेंद्र स्वामी जी ने चेक मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के हाथ में सौंप दिया ।

Updated : 2018-08-29T21:32:36+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top