Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > प्रतापगढ़: डीएम आवास के सामने धरने पर लेटे रानीगंज के विधायक धीरज ओझा

प्रतापगढ़: डीएम आवास के सामने धरने पर लेटे रानीगंज के विधायक धीरज ओझा

विधायक ने डीएम और एसपी पर दबंगों का साथ देने का आरोप लगाया और जब उनकी सुनवाई नही हुई तो वह डीएम आवास के सामने जमीन पर लेटकर अनसन शुरू कर दिए।

प्रतापगढ़: डीएम आवास के सामने धरने पर लेटे रानीगंज के विधायक धीरज ओझा
X

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से एक तस्वीर सामने आ रही है। दरअसल, रानीगंज से बीजेपी विधायक धीरज ओझा स्थानीय प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ नही बल्कि लेट गए हैं। जी हां! बीजेपी विधायक धीरज ओझा डीएम एसपी पर दबंगों का साथ देने का आरोप लगाया है।

विधायक धीरज ओझा ने यह भी आरोप लगाया है कि उनके समर्थकों के नाम वोटर लिस्ट में नही है और एसपी ने उनकी पिटाई भी की है। विधायक ने डीएम और एसपी पर दबंगों का साथ देने का आरोप लगाया और जब उनकी सुनवाई नही हुई तो वह डीएम आवास के सामने जमीन पर लेटकर अनसन शुरू कर दिए।


क्या कहती है पुलिस

आज दिनांक 07.04.2021 को विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों में मा0 विधायक रानीगंज श्री धीरज ओझा द्वारा जिलाधिकारी आवास पर धरना दिये जाने की खबर चलाई गई। इस प्रकरण के सम्बन्ध में अवगत कराना है कि DM आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर DM के खिलाफ धरने पर बैठे थे, जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया तो झूठा आरोप लगा रहे हैं. जिलाधिकारी प्रतापगढ़ संपूर्ण घटनाक्रम में साथ मौजूद थे। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है।-पुलिस अधीक्षक (प्रतापगढ़)

Updated : 2021-04-07T17:52:20+05:30
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top