Top
Home > राज्य > एसटीएफ ने एक बांग्लादेशी समेत छह तस्करों को किया गिरफ्तार

एसटीएफ ने एक बांग्लादेशी समेत छह तस्करों को किया गिरफ्तार

एसटीएफ ने एक बांग्लादेशी समेत छह तस्करों को किया गिरफ्तार
X

कोलकाता। कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने राजधानी में मादक पदार्थों की तस्करी के लिए एकत्रित हुए एक बांग्लादेशी समेत छह तस्करों को गिरफ्तार किया है।

शनिवार सुबह एसटीएफ के उपायुक्त मुरलीधर शर्मा ने बताया कि मैदान थाना इलाके के इडेन गार्डन स्टेडियम के पास ये सब एकत्रित हुए थे। इनके पास संदिग्ध चीजों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद सादी वर्दी में इन्हें घेरकर गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 10 लाख रुपये की कीमत की 2000 याबा टैबलेट बरामद हुई हैं।

इनमें से तीन कोलकाता के ईकबालपुर थाना इलाके के मोमिनपुर रोड के रहने वाले हैं। इनके नाम अब्दुल रशीद उर्फ जॉनी (25 साल), अब्दुल शाहिद (50 साल) और अब्दुल जाहिद (32 साल) है। जबकि नारायण मंडल (35) और समीर शेख उर्फ जुएल (27 साल) मालदा जिले के इंग्लिश बाजार थाना इलाके के रहने वाले हैं। मोहम्मद राजु अहमद (26 साल) नाम का छठा आरोपी बांग्लादेश के चापाई नवाबगंज जिला अंतर्गत शिवगंज थाना इलाके के सोना मस्जिद का रहने वाला है। इनके पास से बरामद किए गए याबा टैबलेट का कुल वजन 189 ग्राम है। प्रत्येक टैबलेट 300 से 500 रुपये में बेचा जाता है। नशे के मामले में इसकी क्षमता इतनी अधिक है कि उसे साधारण बोलचाल की भाषा में पागल कर देने वाला टैबलेट कहा जाता है।

इन लोगों ने पूछताछ में बताया है कि राजधानी कोलकाता के विभिन्न पार्टियों में तस्करी करने के लिए ही यह लोग याबा टैबलेट लेकर कोलकाता पहुंचे थे। राजधानी के अलावा बांग्लादेश में भी इसकी तस्करी होनी थी।

एसटीएफ ने एनडीपीएस एक्ट के तहत इनसभी को गिरफ्तार किया है। साथ ही इनके साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

Updated : 2018-09-08T18:28:26+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top