Top
Home > राज्य > कांग्रेसी नेता के बेटे की शादी में उड़ी सामाजिक दूरी की धज्जियां

कांग्रेसी नेता के बेटे की शादी में उड़ी सामाजिक दूरी की धज्जियां

सोशल मीडिया पर व्यापक स्तर पर विरोध

कांग्रेसी नेता के बेटे की शादी में उड़ी सामाजिक दूरी की धज्जियां
X

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक वीवीआईपी शादी फिर चर्चा का विषय बन गया है। शादी में जुटे लोगों ने नियम.कायदे.कानून को ताक पर रखकर सामाजिक दूरी की धज्जियां उ?ा दीं। प्रदेश के हागीरबोमनहल्ली में विवाह का यह कार्यक्रम सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सवालों के घेरे में आ गया है। कांग्रेस नेता परमेश्वर नाइक के बेटे की शादी की ये तस्वीरें सोचने पर मजबूर करती हैं कि कोरोना के नियम कायदे सिर्फ आम आदमी के लिए ही हैं क्याघ् ऐसा लग ही नहीं रहा कि हम कोरोना वायरस से ल? रहे हैं। बताया जा रहा है कि परमेश्वर नाइक के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

देश में कोरोना के मामले लगातार ब? रहे हैं। ऐसे में इस तरह की लापरवाही खतरे को निमंत्रण दे रही है। ऐसे में अगर जिम्मेदार लोग ही नियमों को ताक पर रखकर धज्जियां उड़ाते हैं तब आम आदमी से क्या उम्मीद की जानी चाहिएघ् इस शादी में कांग्रेसी नेता भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के साथ ही पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर और प्रियांक ख?गे भी शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु के भी शामिल होने की खबर है।

गौरतलब है कि कोरोना काल में भी?.भा? से बचने की सलाह लगातार लोगों को दी जा रही हैए ऐसे में शादी समारोह में शामिल होना खतरे को न्यौता देने जैसा है। समूचे देश में जहां शादियों के समारोह को टाला जा रहा हैए वहीं कांग्रेस के जिम्मेदार नेता इस नियम.कायदे का मजाक उ?ा रहे हैं। वायरल हुए वीडियो में साफ दिख रहा है कि सैक?ों की संख्या में लोग इस विवाह समारोह में शामिल हुए थे। जबकि सरकारी निर्देश के मुताबिक शादी समारोह में 50 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति है।

कुछ दिनों पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी हुई थी। इस दौरान भी देशबंदी और सामाजिक दूरी के कायदों का ख्याल नहीं रखा गया था। इस शादी में भी कांग्रेसियों का जमा था। वह शादी एक तरह से चेतावनी थी जिसमें किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया था। लेकिनए जब गलतियों की पुनरावृत्ति हो तो यह विचारणीय हो जाता है।

Updated : 16 Jun 2020 12:48 AM GMT

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top