Top
Home > राज्य > शरद पवार-उदयनराजे की बंद दरवाजा चर्चा से सातारा का राजनीतिक माहौल गरमाया

शरद पवार-उदयनराजे की बंद दरवाजा चर्चा से सातारा का राजनीतिक माहौल गरमाया

शरद पवार-उदयनराजे की बंद दरवाजा चर्चा से सातारा का राजनीतिक माहौल गरमाया
X

मुंबई/स्वदेश वेब डेस्क। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार व सांसद उदयन राजे भोसले की शनिवार को सातारा में बंद दरवाजा 15 मिनट तक हुई चर्चा के बाद यहां राजनीतिक माहौल गरमा गया है। बैठक के बाद उदयन राजे भोसले ने शरद पवार की जमकर तारीफ की और कहा कि इतनी ज्यादा उम्र के बाद ही पवार सक्रिय हैं। हालांकि शरद पवार ने इस बैठक के बारे में कुछ भी कहने से मना कर दिया।

शनिवार को सातारा में राष्ट्रवादी कांग्रेस की ओर से कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी। इस बैठक में शरद पवार का स्वागत करने के लिए सातारा के विधायक पहले से तैयार थे, लेकिन सांसद उदयनराजे भोसले सभी राकांपा विधायकों को पीछे करते हुए सबसे पहले शरद पवार से मिले और इसके बाद इन दोनों नेताओं की बंद दरवाजा 15 मिनट तक चर्चा भी हुई। बताया जा रहा है कि 2019 में हो रहे लोकसभा चुनाव में सातारा से उदयन राजे भोसले को राकांपा टिकट दिए जाने पर दोनों नेताओं में चर्चा हुई और बैठक में उदयन राजे भोसले को हरी झंडी भी शरद पवार ने दिखा दिया है।

बता दें कि सातारा के सभी राकांपा विधायक उदयन राजे भोसले के खिलाफ हैं। इसलिए शरद पवार -उदयन राजे भोसले की मुलाकात को लेकर चर्चा का माहौल गरम है। यहां दो साल पहले शरद पवार ने ही छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज उदयन राजे भोसले व शिवेंद्र राजे भोसले के बीच समझौता करवाया था । इसलिए शरद पवार यहां विधायकों व उदयन राजे भोसले के बीच विवाद भी समय आने पर सुलझा लेंगे, इस तरह की भी यहां चर्चा की जा रही है।

Updated : 2018-09-22T21:27:52+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top