Top
Home > राज्य > एससी एसटी एक्ट का दुरूपयोग नहीं होने देगी सरकार

एससी एसटी एक्ट का दुरूपयोग नहीं होने देगी सरकार

एससी एसटी एक्ट का दुरूपयोग नहीं होने देगी सरकार
X

कुशीनगर/स्वदेश वेब डेस्क। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद कलराज मिश्र का कहना है कि एससी एसटी एक्ट का दुरूपयोग रोकने के लिये सरकार पूरी तरह सजग है। फर्जी रपट के आधार पर नामजद लोगों पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी। उच्च न्यायालय ने भी 10 सितम्बर के एक आदेश में एक्ट पर जो निर्णय दिया है, उससे स्थिति पूरी तरह साफ हो गई है।

पूर्व मंत्री रविवार को कुशीनगर में विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग सोशल मिडिया को हथियार बनाकर लोगों में भ्रम फैला रहे हैं और डरा रहे हैं। इससे सजग रहने की जरूरत है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि पूर्व में भी उन्होंने कहा था कि एक्ट का दुरूपयोग रोकने के लिये सभी राजनितिक दलों को एक साथ बैठना चाहिए। विचार करना चाहिए और फीड बैक का आदान प्रदान करना चाहिए। ताकि एक्ट का दुरूपयोग रुक सके और सामाजिक सौहार्द खण्डित करने का प्रयास करने वाले तत्वों का मनोबल तोड़ा जा सके। पूर्व मंत्री ने कहा कि वैसे भी स्थिति स्पष्ट हो गई है। लोगों के मन में जो भ्रम कुछ लोगों ने बिठा दिया था, वह समाप्त हो गया है। लोग वास्तविकता जान समझ चुके हैं।

Updated : 2018-09-16T18:13:32+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top