Top
Home > राज्य > मथुरापुर स्टेशन पर बैग में बम मिलने से मचा हड़कंप, आरपीएफ को दी सूचना

मथुरापुर स्टेशन पर बैग में बम मिलने से मचा हड़कंप, आरपीएफ को दी सूचना

मथुरापुर स्टेशन पर बैग में बम मिलने से मचा हड़कंप, आरपीएफ को दी सूचना
X

कोलकाता। पूर्व रेलवे के अंतर्गत सियालदह मंडल की दक्षिण शाखा में स्थित मथुरापुर रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह एक बैग में बम मिलने से हड़कंप मच गया। सुबह के समय घंटों से स्टेशन पर पड़े एक लावारिस बैग को देखकर दुकानदारों ने आरपीएफ को सूचना दी, जिसके बाद जीआरपी को जानकारी दी गई‌।

मौके पर पहुंचे जीआरपी और आरपीएफ के कर्मियों ने स्टेशन परिसर को खाली कराया और कुछ देर के लिए ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई। तुरंत बम स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची एवं बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से बम निकला, जिन्हें तुरंत वहां से दूर ले जाकर निष्क्रिय किया गया है। घटना के बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया। साथ ही सुरक्षा को लेकर भी कई सवाल खड़े हो गए हैं।

सियालदह मंडल में जीआरपी के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि फिलहाल आसपास की सीसीटीवी फुटेज देखकर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि किसने इस बैग में बम को रखा था। साथ ही पास में मौजूद दुकानदारों एवं अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि बम रखने वाले के बारे में पता लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बरतते हुए स्टेशन पर सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की जाएगी। ज्ञात हो कि दो महीने पहले सियालदह मंडल के ही दमदम में रेलवे लाइन पर बम विस्फोट होने से भी हड़कंप मच गया था।

Updated : 2018-08-18T19:59:52+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top