Home > राज्य > अन्य > उर्मिला ने हिंदू धर्म को लेकर कही यह बात, जानें

उर्मिला ने हिंदू धर्म को लेकर कही यह बात, जानें

उर्मिला ने हिंदू धर्म को लेकर कही यह बात, जानें
X

मुंबई। अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर यह आरोप है कि उन्होंने एक टीवी शो पर कहा था कि हिंदू धर्म दुनिया का सबसे हिंसक धर्म है। यह आरोप लगाते हुए भाजपा के नेता सुरेश नखुआ ने उर्मिला के खिलाफ क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के साथ ही उन पर भाजपा ने हमले तेज कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि 'उर्मिला ने एक टीवी शो में कहा था कि हिंदू धर्म दुनिया का सबसे हिंसक धर्म है। यह कहकर उर्मिला ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत कर दिया है। उन्होंने इसके अलावा कांग्रेस प्रेसीडेंट और एक पत्रकार का भी इस शिकायत में नाम लिया है।

उर्मिला मातोंडकर पर आलोप है कि उन्होंने एक टीवी शो में ये बात कही थी हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। आपको बताते जाए कि उर्मिला का मुकाबला भाजपा के गोपाल शेट्टी से है। गोपाल शेट्टी ने साल 2014 में कांग्रेस के संजय निरुपम को मात दी थी। इस बार संजय ने उत्तरी मुंबई की जगह उत्तर-पूर्वी सीट से लड़ने का निर्णय लिया है। कांग्रेस के कई लीडर्स ने उत्तर मुंबई की सीट से लड़ने से मना कर दिया था इसके बाद ही उर्मिला को इस सीट से लड़ने का मौका मिल गया ।

Updated : 7 April 2019 3:07 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top