Home > राज्य > अन्य > तृणमूल के 25 नेता और मंत्रियों के पास आय से अधिक संपत्ति, माकपा ने सौंपी आयकर को सूची

तृणमूल के 25 नेता और मंत्रियों के पास आय से अधिक संपत्ति, माकपा ने सौंपी आयकर को सूची

तृणमूल के 25 नेता और मंत्रियों के पास आय से अधिक संपत्ति, माकपा ने सौंपी आयकर को सूची
X

कोलकाता। वाममोर्चा विधायक दल के नेता सुजन चक्रवर्ती ने तृणमूल के 25 नेताओं और मंत्रियों के पास आय से अधिक संपत्ति होने का दावा करते हुए एक सूची आयकर विभाग को सौंपी है। गुरुवार को उन्होंने धर्मतल्ला स्थित आयकर विभाग के पूर्वी क्षेत्रीय मुख्यालय पहुंचकर विभाग को बताया कि तृणमूल के कई नेताओं, मंत्रियों और विधायकों के पास आय से अधिक की संपत्ति है।

आयकर भवन से निकलकर सुजन चक्रवर्ती ने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि आयकर के पूर्वी क्षेत्रीय निदेशक को एक सूची सौंपी है, जिसमें उन सभी नेताओं के नाम हैं जिनके पास आय से अधिक संपत्ति है। चक्रवर्ती ने कहा कि पश्चिम बंगाल को गैरकानूनी संपत्ति का कारखाना तृणमूल ने बना दिया है। इन सभी के खिलाफ ठोस कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

चक्रवर्ती ने बताया कि चुनाव आयोग के पास इन नेताओं और मंत्रियों ने पहले जो दस्तावेज जमा किए हैं और इस बार जो दस्तावेज जमा करेंगे, उसे मिलाकर देखने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उन्होंने दावा किया कि आयकर विभाग के पास उन्होंने जो दस्तावेज जमा कराए हैं, वे तृणमूल के नेताओं और मंत्रियों के खिलाफ जांच को आगे बढ़ाने में मददगार साबित होंगे। इस दौरान चक्रवर्ती ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रस्तावित महागठबंधन पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और ममता बनर्जी महागठबंधन की कोशिशों में लगे हुए हैं, लेकिन कौन प्रधानमंत्री बनेगा इस लड़ाई का लाभ भाजपा को पहुंचाने वाली है।

Updated : 14 Feb 2019 1:07 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top