Home > राज्य > अन्य > कांग्रेस के शासन में देश उन्नति एवं विकास के मामले में पिछड़ता चला गया : हेमा मालिनी

कांग्रेस के शासन में देश उन्नति एवं विकास के मामले में पिछड़ता चला गया : हेमा मालिनी

कांग्रेस के शासन में देश उन्नति एवं विकास के मामले में पिछड़ता चला गया : हेमा मालिनी
X

नारनौल। मथुरा से भाजपा सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने शुक्रवार को महेंद्रगढ़ से भाजपा उम्मीदवार रामबिलास शर्मा के पक्ष में एक विशाल चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेेशा झूठ और फरेब की राजनीति की है। आजादी के बाद अधिकांश समय देश की सत्ता पर कांग्रेस काबिज रही, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि कांग्रेस के शासन में देश उन्नति एवं विकास के मामले में पिछड़ता चला गया।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेना को आधुनिक तरीके से सुसज्जित करने के लिए फ्रांस से राफेल खरीदा है, लेकिन कांग्रेस को यह हजम नहीं हो रहा है। जबकि राफेल दुनिया का सबसे ताकतवार लड़ाकू विमान है। इसके भारतीय सेना में शामिल होने से हमारी सेना और मजबूत हो जाएगी। उन्होंने कहा हरियाणा सैनिकों की खान है। यहां प्रत्येक घर से वायु सेना में सैनिक हैं। पहले मोबाइल नहीं होता था, जब सैनिकों के परिजन रेडिया और टीवी पर यह समाचार सुनते थे कि जम्मू में आतंकी हमला हो गया तो परिजन पूरी रात चिंता में नहीं सो पाते थे। उनको चिंता होती थी कि जम्मू में तैनात उनका लाडला न जाने किस हाल में है। आज प्रधानमंत्री मोदी ने जम्मू कश्मीर में एक मिनट में अनुच्छेद 370 हटाकर हमेशा-हमेशा के लिए सैनिकों के परिजनों की समस्या खत्म कर दी है।

हेमा ने कहा कि देश की मोदी सरकार एवं प्रदेश की मनोहर सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को खत्म किया है और पारदर्शिता के अनुसार युवकों को नौकरी दी गई। बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ अभियान चलाकर बेटा एवं बेटी के भेद काे खत्म किया है। उन्होंने कहा कि रामबिलास शर्मा भाजपा के कद्दावर नेता हैं। पार्टी में जितना उनका कद उतने ही वोटों से उनको जिताकर विधानसभा में भेजें।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हरियाणा में मेवात एवं महेंद्रगढ़ में चुनाव प्रचार में आए हैं, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनके साथ कहीं भी स्टेज सांझा नहीं किया। यह बात साबित करती है कि पूर्व में हुड्डा की सरकार भ्रष्टाचार एवं घोटालों की सरकार रही है। हेमा ने कहा कि मैंने महेंद्रगढ़ के बारे में बहुत सुना था। मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं, मुझे आपसे मिलने का मौका मिला। आप रामबिलास शर्मा को अधिक से अधिक मतों से जीताओ, मैं आपसे दोबारा मिलने और जीत का धन्यवाद करने आऊंगी।

केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि प्रत्येक सर्वे एवं मतदाताओं का रुझान बता रहा है कि प्रदेश में मनोहर सरकार दोबारा बन रही है। इसलिए महेंद्रगढ़ के विकास के लिए भाजपा ने रामलिबास शर्मा को अधिक से अधिक मतों से जिताओ, ताकि सरकार में क्षेत्र की भागेदारी हो सके। उन्होंने कहा कि ऐसा सुनने में आया है कि महेंद्रगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार एवं उसका पुत्र घोटाले में संलिप्त होने के कारण सोनिया गांधी ने भी महेंद्रगढ़ में चुनाव प्रचार करना उचित नहीं समझा।

शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद खुडाना में हमने सबसे बड़ा प्रोजेक्ट आईएमटी काे दिया। जब यह प्रोजेक्ट पूर्ण रूप से स्थापित होगा तो क्षेत्र के 50 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा। उन्होंने महेंद्रगढ़ के विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के भाई साहब राम, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग हर्षमोहन भारद्वाज सहित अनेक पार्टी नेता मौजूद रहे।

Updated : 18 Oct 2019 2:58 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top