Top
Home > राज्य > अन्य > गुजरात के तटीय इलाकों में सुरक्षा एजेंसियां चौकस

गुजरात के तटीय इलाकों में सुरक्षा एजेंसियां चौकस

गुजरात के तटीय इलाकों में सुरक्षा एजेंसियां चौकस

अहमदाबाद/कच्छ। पाकिस्तान की संदिग्ध गतिविधियों के मद्देनजर गुजरात के तटीय इलाके में भारतीय सुरक्षा एजेंसियां चौकसी बरत रही हैं। इन इलाकों में सघन गश्त की जा रही है।

दरअसल, पिछले कुछ समय से भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध काफी तल्ख हो गए हैं। इसलिए पाकिस्तान भारत में कुछ बड़ी साजिश करने की निरंतर कोशिश कर रहा है। पाकिस्तान प्रशिक्षित आतंकवादी और कमांडो भारत और पाकिस्तान के बीच अंतरराष्ट्रीय जलस्रोतों के माध्यम से गुजरात में घुसने की कोशिश कर रहे हैं।

अरब सागर में इस अति संवेदनशील जल क्षेत्र से मंगलवार को एक परित्यक्त अवस्था में पाकिस्तानी मछली पकड़ने की नाव मिलने पर पाकिस्तान को शर्मसार कर देने वाली कार्रवाई की जा रही है। गुजरात तट के किनारे पाकिस्तान की संदिग्ध हरकतों के बाद भारत की सुरक्षा एजेंसियों और तटीय इलाकों में सघन गश्त शुरू की गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक जामनगर के तट पर संदिग्ध हरकतों की तलाश करने वाली एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं। एजेंसियों को संदेह है कि पाकिस्तान कच्छ के हरामीनाला के पास जामनगर के तट से घुसपैठ करा सकता है।

सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस समय तटीय क्षेत्र में गहन गश्त जारी है। कच्छ के कलेक्टर, एसपी ने तटीय क्षेत्रों में समुद्र तटीय इलाके में होने वाली हलचल पैनी नजर रखने को कहा है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार जामनगर के समुद्री क्षेत्र में पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों की संदिग्ध हरकत देखी गई है। फिलहाल बीएसएफ, नेवी, कोस्टगार्ड समेत सुरक्षा एजेंसियों को हाई- अलर्ट कर दिया गया है।

Updated : 16 Nov 2019 3:30 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top