Top
Home > राज्य > अन्य > आतंकी हमले के इनपुट मिलने पर गुरदासपुर एवं पठानकोट में चला सर्च ऑपरेशन

आतंकी हमले के इनपुट मिलने पर गुरदासपुर एवं पठानकोट में चला सर्च ऑपरेशन

आतंकी हमले के इनपुट मिलने पर गुरदासपुर एवं पठानकोट में चला सर्च ऑपरेशन

चंडीगढ़। आतंकी हमले के इनपुट मिलने के बाद पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्रों में प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। पाकिस्तान की सीमा के पास वाले सभी क्षेत्रों को खंगालने के लिए शनिवार के दिन सर्च अभियान में तकरीबन 2500 जवानों ने भाग लिया। सुबह से लेकर देर शाम तक गुरदासपुर एवं पठानकोट के सीमावर्ती क्षेत्र में बड़े स्तर सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन कोई भी संदिग्ध व्यक्ति एवं वस्तु बरामद नहीं हुई।

कुछ दिन पहले खालिस्तानी जिंदाबाद फोर्स के नौ आतंकियों से की गई पूछताछ में खुलासा हुआ था कि इस बार फिर बड़ा आतंकी हमला होगा जिसमें कईं वरिष्ठ नेता एवं धार्मिक हस्तियों के नाम शामिल हैं। इससे पहले दीनानगर थाने एवं पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमला हो चुका है। पुलिस के सर्च ऑपरेशन में कोई चूक न रहे इसलिए वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में पूरी गंभीरता से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। यह सर्च ऑपरेशन आने वाले दिनों तक जारी रहेगा। शनिवार के दिन पठानकोट सिटी समेत शाहपुरकंडी,नरोट जैमल सिंह,तारातगढ़ बमियाल,धार,दुरेरा एवं गुरदासपुर के बटाला,सीमावर्ती गुजरों के डेरों के अलावा 35 गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

इस सर्च ऑपरेशन में पुलिस के साथ एडीजीपी के अलावा उच्च अधिकारियों समेत एसएसजी,एसओजी फोर्स के अधिकारी एवं जवानों ने मोर्चा संभाला हुआ है। किसी भी प्रकार के हालात से निपटने के लिए पठानकोट, गुरदासपुर एवं बटाला के सिविल अस्पतालों में 20-20 बेड रिजर्व रखे गए हैं। दवाइयों एवं 150 यूनिट खून भी रिजर्व रखा गया है। सीएचसी एवं पीएचसी के विशेषज्ञों को इमरजेंसी सेवाओं को अलर्ट पर रखने की हिदायतें दी गई हैं।

Updated : 12 Oct 2019 10:30 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top