Top
Latest News
Home > राज्य > अन्य > नवीन पटनायक बोले - गांधी जयंती से लागू होगी मो सरकार योजना

नवीन पटनायक बोले - गांधी जयंती से लागू होगी 'मो सरकार' योजना

नवीन पटनायक बोले - गांधी जयंती से लागू होगी

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि उनकी सरकार को लोगों के प्रति और अधिक जवाबदेह बनाने के लिए आगामी दो अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके से मो सरकार (मेरी सरकार) योजना का कार्यान्वयन किया जाएगा। स्थानीय प्रदर्शनी मैदान में 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित झंडातोलन कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री ने यह बात कही।

नवीन पटनायक ने कहा कि पहली चरण में यह योजना गांधी जयंती से सभी पुलिस थाने, जिला मुख्यालय अस्पतालों में लागू होगी। अन्य समस्त विभागों में यह योजना दूसरे चरण में यानी पांच मार्च,2020 बीजू पटनायक जयंती से लागू होगी। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत वह लोगों को टेलीफोन करेंगे और थाने व अस्पतालों में किस तरह की सेवा प्राप्त कर रहे हैं, उसकी जानकारी लेंगे। इसी तरह राज्य सरकार के मंत्री भी राज्य सरकार के कार्यालयों में आम लोगों को आ रही दिक्कतों के बारे में फोन कर जानकारी लेंगे। साथ ही इस योजना को फाइव टी यानी टेक्नोलाजी. ट्रान्सपैरेंसी, टीम वर्क, टाइम एवं ट्रान्सफॉर्मेशन के आधार पर कार्यान्वित किया जाएगा।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने देश के स्वाधीनता संग्राम में योगदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर आयोजित परेड में अभिवादन ग्रहण किया। पहली बार राज्यस्तरीय परेड कार्यक्रम गांधी मार्ग के बजाय प्रदर्शनी मैदान में आयोजित किया गया था। इसे ध्यान में रखकर सुरक्षा के क़डे प्रबंध किये गये थे।

Updated : 15 Aug 2019 7:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top