Home > राज्य > अन्य > मुंबई में बारिश से जनजीवन प्रभावित सड़कों पर भरा पानी

मुंबई में बारिश से जनजीवन प्रभावित सड़कों पर भरा पानी

मुंबई में बारिश से जनजीवन प्रभावित सड़कों पर भरा पानी
X

मुंबई। मुंबई में सोमवार को एक बार फिर बारिश शुरू होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बारिश की वजह से चर्च गेट, बांद्रा और मीरा रोड पर पानी भर गया है। अंधेरी सबवे और साकीनाका मेट्रो स्टेशन के पास भी जलभराव हो गया है। ऐसे में लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

भारी बारिश और खराब दृश्यता के कारण मुंबई हवाई अड्डे पर सोमवार को उड़ान परिचालन बुरी तरह प्रभावित हुआ। मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने कहा कि दृश्यता कम-ज्यादा होने के कारण उड़ानों के परिचालन संबंधी कोई गतिविधि नहीं हुई।

हालांकि, कोई उड़ान रद्द नहीं की गई, लेकिन कम से कम तीन उड़ानों को अन्य हवाईअड्डों की ओर डायवर्ट कर दिया गया। बारिश से जुड़ी एक अलग घटना में, शिवाजी नगर में एक ग्राउंड-प्लस वन फ्लोर वाला घर गिरने से आठ लोग घायल हो गए। जहां तीन महिलाएं राजावाडी अस्पताल में भर्ती हैं, वहीं पांच अन्य का पहले ही इलाज हो चुका था।

पालघर, ठाणे और रायगढ़ के अलावा शहर और उपनगरों के बड़े हिस्से सोमवार की सुबह से भारी बारिश से प्रभावित हैं। जहां विभिन्न स्थानों पर जाम से सड़क यातायात प्रभावित हुआ, वहीं उपनगरीय ट्रेनें सामान्य रूप से काम कर रही हैं।

Updated : 8 July 2019 9:08 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top