Top
Home > राज्य > अन्य > उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने का मिशन हुआ पूरा : संजय

उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने का मिशन हुआ पूरा : संजय

उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने का मिशन हुआ पूरा : संजय

मुंबई। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। वे मुख्यमंत्री की शपथ गुरुवार शाम 6 बजकर 40 मिनट पर शिवाजी पार्क में लेंगे। इस बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र से देश में परिवर्तन की शुरुआत हो गई है, आज उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने हैं और इसका मतलब है कि देश में परिवर्तन की शुरुआत हो गई है। संजय राउत ने कहा कि अजित पवार को गठबंधन में ठीक स्थान मिलेगा, वो बहुत बड़ा काम करके आए हैं।

संजय राउत ने बुधवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबाेधित करते हुए कहा कि बीजेपी की ओर से 'अघोरी' प्रयोग किया गया था, लेकिन महाराष्ट्र की जनता ने सबकुछ ध्वस्त कर दिया। अब इस प्रकार के प्रयोग नहीं चलेंगे और महाराष्ट्र का असर अन्य राज्यों में भी दिखेगा।

संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाने का मिशन पूरा हो चुका है और हमारा 'सूर्ययान' मंत्रालय पर लैंड हो गया है, जब मैंने ये कहा था कि लोग मुझपर हंस रहे थे, अगर आने वाले समय में दिल्ली में भी हमारा सूर्ययान उतरे तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए। इससे पहले संजय राउत ने ट्वीटर पर एक कविता ट्वीट की है। इसमें बताया है कि अभी तो इस बाज की असली उड़ान बाकी है, अभी तो इस परिंदे का इम्तिहान बाकी है ,अभी अभी मैंने लांघा है समुंदरों को, अभी तो पूरा आसमान बाकी है।

आपको बताते जाए कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। मुंबई के शिवाजी पार्क में शपथ ग्रहण समारोह होगा, जहां मंत्रियों के साथ उद्धव शपथ लेंगे।

Updated : 27 Nov 2019 6:35 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top